हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

विधायक सुभाष ठाकुर ने लगावाया कोरोना टीका, वैक्सीन के प्रति जागरूकता फैलानी की कही बात

बिलासपुर में शहरी बीजेपी और शहरी युवा मोर्चा की बैठक का आयोजन हुआ. बैठक में विधायक सुभाष ठाकुर भी मौजूद रहे. ठाकुर ने बताया कि कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों में जो भ्रांतियां फैली हुई हैं उन्हें दूर करने के लिए बीजेपी की ओर से एक जनजागरण अभियान चलाया जाएगा.

By

Published : Mar 14, 2021, 7:18 PM IST

Photo
फोटो

बिलासपुर:शहरी बीजेपी और शहरी युवा मोर्चा की एक बैठक स्थानीय परिधि गृह में सम्पन्न हुई. बैठक में विशेष रूप से विधायक सुभाष ठाकुर उपस्थित रहे. जिला बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान, नगर परिषद अध्यक्ष कमलेन्द्र कश्यप और उपाध्यक्ष कमल गौतम भी बैठक में मौजूद रहे. बैठक की अध्यक्षता शहरी बीजेपी अध्यक्ष मदन राणा ने की.

कोरोना वैक्सीन के प्रति फैली भ्रांतियों को करेंगे दूर

बैठक कोविड वैक्सीन के प्रति लोगों में फैली भ्रांति को दूर करने पर हुई. सोमवार से इसके लिए एक जनजागरण अभियान शुरू किया जाएगा. सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि कोरोना एक ऐसी महामारी है जिसने देश के हर व्यक्ति को अस्त व्यस्त कर कर दिया है. इस महामारी का सब पर मानसिक प्रभाव पड़ा है. कोरोना अभी खत्म नही हुआ है लेकिन अब यह दोबारा शुरू हो रहा है.

बीजेपी ने कोरोना में लोगों की सुविधा का ध्यान रखा

कोरोना वैक्सीन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और देश के वैज्ञानिकों की वजह से बन पाई है. इसके लिए प्रधानमंत्री और वैज्ञानिकों का धन्यवाद है. लॉकडाउन में बीजेपी ने लोगों की हर सुविधा का ध्यान रखा. बीजेपी ने लोगों में मास्क, सेनिटाइजर, राशन वितरित किया. उन्होंने कहा कि आज भारत ने कोविड वैक्सीन बना दी है और भारत बाहर के देशों में भी वैक्सीन भेज रहा है.

विधायक सुभाष ठाकुर ने खुद भी लगवाया टीका

सुभाष ठाकुर नेकहा कि कोरोना वैकिसिन के प्रति जो भ्रांतियां फैलाई जा रही हैं उनको दूर करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा. जिला अस्पताल में स्टॉल लगा के लोगों को वैक्सीन के प्रति जागरूक किया जाएगा. सदर बीजेपी विधायक सुभाष ठाकुर ने कोरोना वैक्सीन भी लगवा ली है. उनके साथ उनकी धर्मपत्नी कमलेश ठाकुर, नगर परिषद अध्यक्ष कमलेन्द्र कश्यप, चमन गुप्ता, चमन ठाकुर, कमल गौतम, रूप लाल ठाकुर, व्यास रक्तदाता समिति के अध्यक्ष कर्ण चन्देल ने भी टीका लगवाया.

ये भी पढ़ें:पर्यटन के क्षेत्र में पिछड़ रहा है जिला किन्नौर, जानें वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details