हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

शरारती तत्वों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिका, कांग्रेस ने लिया संज्ञान

ग्राम बैहल में शरारती तत्वों ने सड़क निर्माण की शिलन्यास पट्टिका को दूसरी बार तोड़ दिया. ग्राम पंचायत बैहल की छड़िया बस्ती के लिए लगभग 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाली संपर्क सड़क का शिलान्यास नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने वर्ष 2017 में किया था.

By

Published : Jun 14, 2020, 7:39 AM IST

unknown people broke the foundation name plate in naina devi constituency
शरारती तत्वों ने तोड़ी शिलान्यास पट्टिका

बिलासपुर:ग्राम बैहल में शरारती तत्वों ने सड़क निर्माण की शिलन्यास पट्टिका को तोड़ दिया. शिलान्यास पट्टिका को तोड़ने पर नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह ने कड़ा संज्ञान लिया है.

नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह बंगा ने बताया कि विकास खंड स्वारघाट के तहत ग्राम पंचायत बैहल की छड़िया बस्ती के लिए लगभग 20 लाख रुपये की लागत से बनने वाली संपर्क सड़क का शिलान्यास नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक व पूर्व मंत्री रामलाल ठाकुर ने वर्ष 2017 में किया था.

अध्यक्ष ने बताया कि इस शिलान्यास पट्टिका को शरारती तत्वों की ओर से एक बार पहले भी तोड़ा गया था, लेकिन उक्त शिलान्यास पट्टिका को लोनिवि के कर्मचारियों ने शुक्रवार को दोबारा लगवाया था. इसके बाद भी शरारती तत्वों को ये बात हजम नहीं हुई. उसी रात शरारती तत्वों ने पट्टिका को फिर तोड़ दिया.

वीडियो रिपोर्ट

नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमरजीत सिंह बंगा ने प्रदेश सरकार को आगाह करते हुए कहा कि अगर बीजेपी की सरकार में क्षेत्र विकास कार्यों में सहयोग नहीं दिया जा रहा हो तो इस तरह पहले से किए गए विकास कार्यों की पट्टिकाएं तोड़ना कोई अच्छी बात नहीं है.

उन्होंने कहा कि जिन भी लोगों ने इस काम को अंजाम दिया है, उनके खिलाफ सरकारी संपत्ति के साथ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया जाए. साथ ही उन्होंने कहा कि दस दिन के भीतर उक्त लोगों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाती तो नैना देवी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी सड़कों पर उतर कर कड़ा रुख अपनाने से गुरेज नहीं करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details