हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर घर पर की छत पर गिरा, बाल-बाल बचे लोग

राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर डडवाल में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगते मकान पर जा गिरा. हालांकि की इस घटना में जानी नुकसान हुआ है लेकिन मकान का काफी नुकसान हुआ है. स्वारघाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. दीवाना राम ने बताया कि अगर लोकनिर्माण विभाग इस मोड़ पर पैराफिट लगा देता तो शायद आज यह घटना नहीं घटती. उन्होंने आग्रह किया है कि मकान के नुकसान व बाइक के नुकसान की भरपाई गाड़ी के मालिक से करवाई जाए.

By

Published : May 9, 2021, 3:45 PM IST

blp
फोटो

बिलासपुर:राष्ट्रीय उच्च मार्ग चंडीगढ़ मनाली पर डडवाल में सीमेंट से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क के साथ लगते मकान पर जा गिरा. हालांकि की इस घटना में परिजन बाल बाल बचे गए. लेकिन मकान का काफी नुकसान हुआ है. वहींं, मकान के पास खड़ा किया बाइक भी इसकी चपेट में आने की वजह से क्षतिग्रस्त हो गया है. ट्रक बरमाना से कीरतपुर जा रहा था, जो सीमेंट से भरा था. उक्त घटना की सूचना पुलिस थाना स्वारघाट को दी गई.

पुलिस ने मामला किया दर्ज

स्वारघाट पुलिस ने मौके पर पहुंच कर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर लिया है. मकान मालिक दीवाना राम पुत्र सोनू राम ने बताया कि सुबह करीब 5 बजे एक धमाका हुआ जब उठ कर देखा तो मकान की छत पर एक ट्रक गिरा मिला. धमाके की आवाज से सभी परिजन घर से बाहर निकल गए.

वीडियो.

पहले भी हो चुका है हादसा

गौरतलब हो कि इस स्थान पर पहले भी एक गाड़ी गिरी थी तब यह मकान पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था.

मकान मालिक ने नुकसान की भरपाई का किया आग्रह

दीवाना राम ने बताया कि अगर लोकनिर्माण विभाग इस मोड़ पर पैराफिट लगा देता तो शायद आज यह घटना नहीं घटती. उन्होंने प्रशासन से आग्रह किया है कि दुर्घटना स्थल पर विभाग को पैराफिट लगाने के आदेश दें ताकि तीसरी बार ऐसी घटना होने से बच सके. साथ ही उन्होंने आग्रह किया है कि मकान के नुकसान व बाइक के नुकसान की भरपाई गाड़ी के मालिक से करवाई जाए.

ये भी पढ़ें-केंद्र सरकार का वैक्सीन बजट ₹35 हजार करोड़, खर्च मात्र ₹4,744 करोड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details