हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार का कहर! बिलासपुर में दो गाड़ियों और ट्रक में जोरदार टक्कर

रविवार दोपहर करीब 1 बजे बिलासपुर के पुलिस थाना के पास तीन गाड़ियों की जोरदार टक्कर हो गई. हरियाणा नंबर की गाड़ी में सवार तीन युवकों ने तेज रफ्तार से तीखे मोड़ पर ओवरटेक करने की कोशिश की और गाड़ी सामने से आ रहो ट्रक से टकरा गई. स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया.

By

Published : Dec 13, 2020, 4:53 PM IST

Two vehicles and a truck collided in Bilaspur
बिलासपुर में दो गाड़ियों और ट्रक में जोरदार टक्कर

बिलासपुर: रविवार को बिलासपुर शहर से 2 किलोमीटर की दूरी पर स्थित पुलिस थाना के पास तीन गाड़ियों की जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क हादसे में दो गाड़ियों और ट्रक में टक्कर हो गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. हालांकि हादसे में गाड़ी में सवार लोगों को ज्यादा चोटें नहीं आई. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

तेज रफ्तार का कहर

जानकारी के अनुसार, रविवार दोपहर करीब 1 बजे चंडीगढ़ से आ रही हरियाणा नंबर की गाड़ी और उनके आगे चल रही ऑल्टो कार जैसे ही बिलासपुर शहर के थाना रोड़ के पास पहुंचते ही हरियाणा नंबर की गाड़ी में सवार तीन युवकों ने तेज रफ्तार से तीखे मोड़ पर ओवरटेक करने की कोशिश की और गाड़ी सामने से आ रहो ट्रक से टकरा गई. टक्कर के दौरान ऑल्टो कार भी चपेट में गई.

युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

हादसे की जोरदार आवाज सुनकर स्थानीय लोग सड़क पर आ गए और पुलिस की मदद से उन्होंने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया. इस मामले पर बिलासपुर पुलिस का कहना है कि जांच के बाद पता चला है कि हरियाणा नंबर की गाड़ी के चालक की गलती से यह हादसा हुआ. हरियाणा नंबर की गाड़ी में सवार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें:सुंदरनगर के सलापड़ में खाई में लुढ़की कार, 32 वर्षीय युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details