हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तीन वाहन टकराए, सड़क पर खड़े खराब ट्राले के कारण हुआ हादसा

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर गरामौडा स्थान में दो वॉल्वो बसों की एक सीमेंट से लदे सड़क पर खड़े ट्राले से टक्कर हो गई. हादसे में किसी को भी कोई कोई चोट नहीं आई है. पुलिस ने मौके पर खराब ट्राले को सड़क से किनारे हटा दिया है.

By

Published : Nov 23, 2019, 7:59 AM IST

चंडीगढ़-मनाली एनएच पर तीन वाहन टकराए.

बिलासपुर: स्वारघाट चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर गरामौडा में शुक्रवार दो वॉल्वो बसों की जोरदार टक्कर हो गई. ये हादसा सड़क पर खड़े सीमेंट के खराब ट्राले के कारण हुई. टक्कर के कारण काफी देर तक नेशनल हाईवे पर जाम लगा रहा.

सूचना पर स्वारघाट थाना से पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सड़क पर खराब हुए ट्राले को हटाया और सड़क मार्ग को बहाल करवाया.बता दें कि गरामौडा स्थान में नेशनल हाईवे पर एक ट्राला खराब होने के कारण सड़क पर खड़ा था. इसके चलते सड़क तंग हो चुकी थी. इसी दौरान किरतपुर से स्वारघाट की तरफ दो वॉल्वो बसें आ रही थी. कुल्लू डिपो की हिमसुता वॉल्वो बस जो दिल्ली से मनाली आ रही थी. गरामौडा में अचानक सड़क पर खड़े ट्राले के साथ टकरा गई. इसी बस के पीछे चल रही बिलासपुर डिपो की वॉल्वो बस ने पीछे से टकर मार दी.

वीडियो.

टक्कर में बिलासपुर डिपो की बस के सामने वाले शीशे को नुकसान पहुंचा है. गनीमत रही कि सड़क दुर्घटना में दोनों किसी को भी चोटें नहीं आई हैं. दोनों वॉल्वो बसों में सवार सभी यात्री बाल बाल बच गए हैं. दुर्घटनास्थल पर मौजूद बुजुर्ग व्यक्ति ने बताया कि दुर्घटना सड़क पर खड़े ट्राले के कारण हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details