हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

झंडूता थाना क्षेत्र में पुलिसकर्मी से मारपीट का मामला आया सामने, तीन आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 19, 2020, 10:57 AM IST

बिलासपुर के मुकडाना गांव में पुलिस कर्मचारियों से मारपीट का मामला सामने आया है. पुलिस ने मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है.

jhanduta झंडूता पुलिस स्टेशन(फाइल फोटो)police
झंडूता पुलिस स्टेशन(फाइल फोटो)

बिलासपुर: जिला के झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र के तहत आने वाले मुकडाना गांव में पुलिस कर्मचारियों से बदसलूकी का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मुकडाना गांव में एक महिला की शिकायत पर गए थे. मुकडाना गांव की फूलां देवी ने रास्ता रोकने की शिकायत एसडीएम झंडूता को दी थी.

घटना झंडूता पुलिस थाना के मुकडाना गांव की है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हत्या की कोशिश करने का मामला दर्ज किया है. पुलिस के अनुसार थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मुकडाना गांव फूलां देवी की शिकायत पर गए थे. फूलां देवी ने रास्ता रोकने की शिकायत एसडीएम झंडूता को दी थी. मौके पर दूसरे पक्ष के बांकू राम, उसकी पत्नी रीता देवी और बेटा सुनील कुमार उग्र हो गए और शिकायतकर्ता को जान से मारने की धमकियां देने लगे.

पुलिस ने जब उन्हें समझाने की कोशिश की तो स्थिति बेकाबू हो गई. तीनों को गिरफ्तार कर थाना ले जा रहे थे कि सुनील कुमार पुलिस से उलझ पड़ा और हेड कांस्टेबल विजय को ढांक की तरफ धक्का मारा. इतने में एएसआई राजेश कुमार उसे बचाने की कोशिश करने लगे तो सुनील कुमार ने उन्हें भी धक्का दे दिया. दोनों ढांक से नीचे गिर गए. इससे उनके सिर और बाजू में चोटें आई हैं.

पुलिस ने सुनील कुमार को काबू किया तो बांकू राम भी उलझ पड़ा और एक पुलिस कर्मचारी को गले से पकड़ लिया और उसकी वर्दी फाड़ दी. पुलिस उपमंडल अधीक्षक घुमारवीं अनिल ठाकुर ने बताया कि पुलिस पर किए हमले का मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें-बिलासपुर: ट्रामा सेंटर परिसर के साथ बनाया जा रहा शव गृह, विभिन्न संस्था ने किया विरोध

ABOUT THE AUTHOR

...view details