हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पिता के साथ बाइक पर इंटव्यू देने जा रहा था युवक, ट्रक ने मारी टक्कर

एचआरटीसी के लिए इंटरव्यू देने आ रहा युवक एक सड़क हादसे का शिकार हो गया. बाइक सवार पालमपुर के रहने वाले हैं और एचआरटीसी बिलासपुर कार्यालय में इंटरव्यू के लिए आ रहे थे. बामटा क्षेत्र के पास तेज रफ्तार ट्रक उसे टक्कर मारकर रगड़ता हुआ ले गया.

By

Published : Apr 1, 2021, 8:31 PM IST

Road accident in Bilaspur
फोटो

बिलासपुरः एचआरटीसी के लिए इंटरव्यू देने आ रहा युवक एक सड़क हादसे का शिकार हो गया. युवक अपने पिता के साथ बाइक पर पालमपुर से बिलासपुर आया हुआ था कि अचानक नगर के बामटा क्षेत्र के पास तेज रफ्तार ट्रक उसे टक्कर मारकर रगड़ता हुआ ले गया. इसमें बाइक पर सवार युवक और उसके पिता गंभीर रूप से घायल हो गए.

वहीं टक्कर इतनी जोर की थी ट्रक व बाइक को रगड़ते हुए कुछ दूरी तक ले गया, जिसमें बाइक के पीछे बैठे चालक के पिता की टांगों में गम्भीर चोटें आई है, जबकि युवक को भी गहरी चोटें लगी हैं. प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक सवार पालमपुर के रहने वाले हैं और एचआरटीसी बिलासपुर कार्यालय में इंटरव्यू के लिए आ रहे थे की बामटा चौक पर सड़क हादसे का शिकार हो गए.

वीडियो

वहीं, सड़क हादसे के तुरंत बाद ही प्रत्यक्षदर्शी अनिल कुमार ने 108 एंबुलेंस को फोन कर घायलों को बिलासपुर क्षेत्रीय अस्पताल पहुंचाया. जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है. साथ ही घायलों के परिजनों को भी दुर्घटना की जानकारी दी. वहीं, बिलासपुर सदर पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है. उधर, सदर थाना प्रभारी यशवंत सिंह ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और छानबीन जारी है.

ये भी पढ़ेंः-कोटखाई के थरोला गांव में आग से 50 कमरे जलकर राख, 15 परिवार बेघर

ABOUT THE AUTHOR

...view details