हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

टिकट फाइनल होने के बाद रामलाल ठाकुर ने भरी हुंकार, बोले- जनता लेगी अनुराग ठाकुर से हिसाब

कांग्रेस हाईकमान ने राम लाल ठाकुर के नाम पर मुहर लगाई है. टिकट मिलते ही रामलाल ठाकुर ने कहा कि इस बार हमीरपुर सीट से इस बार प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

By

Published : Apr 6, 2019, 7:28 PM IST

राम लाल ठाकुर

बिलासपुर: लंबे मंथन के बाद कांग्रेस ने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी का नाम घोषित कर दिया है. कांग्रेस हाईकमान ने राम लाल ठाकुर के नाम पर मुहर लगाई है. टिकट मिलते ही रामलाल ठाकुर ने कहा कि इस बार हमीरपुर सीट से इस बार प्रचंड बहुमत से जीत हासिल करेंगे.

राम लाल ठाकुर

रामलाल ठाकुर ने कहा कि इस बार जनता अनुराग ठाकुर को पराजय का मुंह दिखाकर उनकी करनी का हिसाब करेगी. रामलाल ठाकुर ने उन पर विश्वास जताने के लिए पार्टी हाईकमान का आभार जताया है. उन्होंने कहा उन्होंने कभी भी टिकट की मांग नहीं की, फिर भी पार्टी ने उनपर भरोसा जताया है.

उन्होंने कहा कि हाईकमान से चुनाव लड़ने के लिए टिकट की मांग करना सभी का अधिकार है. टिकट लेने के लिए कई नेताओं ने लॉबिंग की थी, लेकिन उन्होंने खुद को इस लॉबिंग से बाहर रखा था. उन्होंने कहा कि इस बार उनका मुकाबला मुख्यमंत्री पुत्र से नहीं बल्कि सांसद अनुराग ठाकुर से होगा. राम लाल ठाकुर ने इस दौरान ऐलान किया कि केंद्र सरकार की किसान विरोधी व आमजन विरोधी नीतियों को लेकर जनता के दरबार में जाएंगे.

राम लाल ठाकुर

आपको बता दें कि लंबे समय से हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से उम्मीदवार उतारने के लिए कांग्रेस में मंथन चल रहा था. कयास ये भी लगाए जा रहे थे कि कांग्रेस सुरेश चंदेल को इस सीट से उतार सकती है, लेकिन ऐन वक्त पर रामलाल ठाकुर पर हाईकमान ने भरोसा जताया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details