हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आज बिलासपुर आ रहे हैं नड्डा, बगावत की चिंगारी पर डालेंगे पानी...उपचुनाव पर भी चर्चा

By

Published : Jul 3, 2021, 5:41 PM IST

Updated : Jul 4, 2021, 8:47 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिलासपुर पहुंच रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर के माध्यम से बिलासपुर के लुहणू मैदान पहुंचेंगे. यहां से वह सीधे विजयपुर जाएंगे. इस दिन नड्डा के पिता नारायणलाल नड्डा का जन्मदिवस है.

Photo
फोटो

बिलासपुर: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिलासपुर पहुंच रहे हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा हेलीकॉप्टर के माध्यम से बिलासपुर के लुहणू मैदान पहुंचेंगे. यहां से वह सीधे विजयपुर जाएंगे. इस दिन नड्डा के पिता नारायणलाल नड्डा का जन्मदिवस है. इस दिन को खास बनाने के लिए नड्डा परिवार के बीच खुशियों में शरीक होंगे.

5 जुलाई को नड्डा कुल्लू दौरे पर रहेंगे, 6 जुलाई को भूंतर एयरपोर्ट से हवाई मार्ग से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. इस बीच नड्डा प्रदेश में चल रही उपचुनाव की तैयारियों का नेताओं से फीडबैक लेंगे. इसी के साथ मिशन रिपीट के लिए भी दिशा निर्देश देंगे.

बीजेपी में बगावत की चिंगारी!

जानकारी के मुताबिक बिलासपुर जिले के सदर और झंडूता में बगावत की चिंगारी जल रही है. मसला अनदेखी का है जिसके चलते कार्यकर्ताओं ने बार-बार हो रही अनदेखी पर अब अपनी भौंवें तरेर ली हैं. आने वाले समय में यह चिंगारी ज्वालामुखी का रूप भी धारण कर सकती है. जिस तरह से कार्यकर्ताओं में गुप्त मीटिंग हो रही है और अंदरखाते रणनीति बनाई जा रही है. इससे साफ है कि पार्टी के अंदर कुछ अच्छा नहीं चल रहा और कार्यकर्ताओं के जेहन में कहीं न कहीं अनदेखी की टीस है. बिलासपुर सदर की बात करें तो यहां भी असंतुष्ट मुश्किलें बढ़ा रहे हैं.

नड्डा को बताएंगे अनदेखी की बात

हालांकि अभी तक किसी ने खुलकर कोई वक्तव्य नहीं दिया है लेकिन सदर बिलासपुर मंडल के अध्यक्ष हंसराज ठाकुर ने बाकायदा सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर खुलकर नाराजगी जाहिर की है. चर्चाओं में यह बात सामने आई है कि मंडलाध्यक्ष होने के बावजूद उनकी कोई पूछ नहीं है, न तो उन्हें मंडल की बैठकों में बुलाया जाता है और न ही विकासात्मक योजनाओं के उद्घाटन, शिलान्यास समारोहों में आमंत्रित किया जाता है. इससे वह खुद को असहज महसूस कर रहे हैं. वह अपनी अनदेखी के मसले को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के समक्ष उठाएंगे. हालांकि इस संदर्भ में बात करने पर हंसराज ठाकुर ने मीडिया में कोई भी टिप्पणी करने से मना किया है.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में सीएम का इस्तीफा, अब हिमाचल में भी होगा इसका असर: राठौर

Last Updated : Jul 4, 2021, 8:47 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details