हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

झगड़े के बाद पहले पत्नी ने जहर खाकर दी जान...घबराकर कॉन्स्टेबल पति भी फंदे पर लटका

बिलासपुर जिले के मुछाण गांव में एक पुलिस कर्मचारी ने पेड़ से फंदा लगाकर एवं उसकी पत्नी ने कोई जहरीला पदार्थ निगलकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Apr 16, 2020, 11:48 AM IST

Updated : Apr 17, 2020, 1:40 PM IST

police constable suicide case in bilaspur
पारिवारिक विवाद बना मौत की वजह

बिलासपुर: जिला में एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. घुमारवीं उपमंडल की करलोटी पंचायत में एक पुलिस कॉन्स्टेबल की पत्नी ने जहर निगलकर जान दे दी. जिसके बाद घबराए पति ने भी फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कॉन्स्टेबल की पत्नी ने अचानक जहर खा लिया. जिसके बाद कॉन्स्टेबल उसे अस्पताल में ले गया, जहां महिला की मौत हो गई. पत्नी की मौत के बाद घबराए पति ने अस्पताल से भाग कर अपने घर के पास ही एक जंगल में फंदा लगाकर जान दे दी.

बताया जा रहा है दोनों के बीच पारिवारिक विवाद था. शाहतलाई पुलिस और घुमारवीं पुलिस ने दोनों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है. जिनका आज जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट

एसपी बिलासपुर दिवाकर शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि घुमारवीं उपमंडल के तहत आने वाली करलोटी पंचायत के मछवान गांव के रहने वाले पुलिस कॉन्स्टेबल विजय कुमार राणा की तैनाती पुलिस स्टेशन भराड़ी में थी.

शाहतलाई और घुमारवीं पुलिस ने अपने दो अलग-अलग आत्महत्या के मामले दर्ज किए हैं. एसपी ने बताया कि विजय कुमार की एक बेटी और एक साल का बेटा है. वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:अभिभावकों को मिली राहत, जबरन फीस वसूललने पर निजी स्कूल की मान्यता होगी रद्द

Last Updated : Apr 17, 2020, 1:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details