हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना नियमों की अनदेखी: बिलासपुर कॉलेज चौक पर पुलिस ने पकड़ी दर्जनों मजदूरों से भरी यूपी की गाड़ी

यूपी के जिला सहारनपुर की जीप को बिलासपुर पुलिस ने कॉलेज चौक पर पकड़ी. यह गाड़ी पंजाब-हिमाचल की अंतिम सीमा बिलासपुर जिला के गड़ामोड़ा नाके पर बिना दस्तावेज जांच करवाए वहां से सीधे बिलासपुर की ओर आ गई थी. सिटी चौकी प्रभारी लेखराज ने बताया कि गाड़ी में एक दर्जन से अधिक लोग सवार थे, ऐसे में कार्रवाई करते हुए इस जीप को गड़ामोड़ा नाके पर भेजा गया. वहां से परमिशन मिलने के बाद ही इनको बिलासपुर में प्रवेश करवाया जाएगा.

By

Published : Jun 8, 2021, 6:00 PM IST

Police caught UP jeep full of laborers at Bilaspur College Chowk
Police caught UP jeep full of laborers at Bilaspur College Chowk

बिलासपुरः यूपी के जिला सहारनपुर की जीप को बिलासपुर पुलिस ने नगर के कॉलेज चौक पर पकड़ी. यह गाड़ी पंजाब-हिमाचल की अंतिम सीमा बिलासपुर जिला के गड़ामोड़ा नाके पर बिना दस्तावेज जांच करवाए वहां से सीधे बिलासपुर की ओर आ गई थी. ऐसे में पुलिस ने तुरंत प्रभाव से इसकी सूचना बिलासपुर पुलिस को दी, जिसके चलते पुलिस की टीम ने नगर के कॉलेज चौक में नाका लगाकर इस गाड़ी को पकड़ा है.

मजदूरों ने की कोविड नियमों की अनदेखी

वहीं, इस गाड़ी में दर्जनों मजदूरों मौजूद थे, जिससे साफ जाहिर हो रहा था कि उक्त मजदूरों ने कोविड नियमों की भी सरेआम अवहेलना की है. ऐसे में सिटी चौकी की टीम ने पहुंचकर सभी मजदूरों को वहां से चौकी में बुलाया, जिसके बाद उनके दस्तावेजों की जांच की गई. पुलिस की जांच में पता चला कि इनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव है, लेकिन गड़ामोड़ा नाके पर इन मजदूरों ने अपने सभी दस्तावेज जांच नहीं करवाए और वहां से भाग गए थे. ऐसे में पुलिस की टीम ने तुरंत प्रभाव से कार्रवाई करते हुए इस गाड़ी को वापस भेजा दिया है.

मजदूरों से भरी गाड़ी के दस्तावेजों में थी खामियां

इस मामले में सिटी चौकी प्रभारी लेखराज ने बताया कि मजदूरों से भरी गाड़ी के दस्तावेजों में काफी खामियां थीं. ऐसे में इन पर कार्रवाई करते हुए वापस गड़ामोड़ा नाके पर भेजा गया है. वहां से परमिशन मिलने के बाद ही इनको बिलासपुर में प्रवेश करवाया जाएगा.

वीडियो.

बता दें कि मजदूरों से भरी गाड़ी सहारनपुर से मंडी की ओर जा रही थी. इस गाड़ी में एक दर्जन से अधिक मजदूर भरे हुए थे, जिसके चलते कोविड नियमों की अवहेलना हुई है. सिटी चौकी प्रभारी ने लोगों से कोरोना गाइडलाइंस पालन करने की अपील की है.

ये भी पढ़ें:असुरक्षित स्कूल भवनों को बचाने की कवायद शुरू, शिक्षा निदेशालय ने मांगा रिकॉर्ड

ABOUT THE AUTHOR

...view details