हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं नगर परिषद के विभिन्न क्षेत्रों में खुले में बह रही सीवरेज की गंदगी, लोग हो रहे परेशान

By

Published : Jun 9, 2021, 2:09 PM IST

घुमारवीं नगर परिषद के विभिन्न क्षेत्रों में सीवरेज के चैंबरों से गंदगी बह रही है. खुले में बह रही इस गंदगी से स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

photo
फोटो

बिलासपुर:घुमारवीं नगर परिषद के विभिन्न क्षेत्रों में सीवरेज के चैंबरों से गंदगी बह रही है. अस्पताल और गांधी चौक के पास कुछ दिनों से सीवरेज की गंदगी खुले में बहती नजर आ रही है. जिससे स्थानीय दुकानदार और लोग परेशान हैं.

लोगों को हो रही काफी परेशानी

खुले में बह रही इस गंदगी से स्थानीय दुकानदारों व राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, प्रशासन व संबधित विभाग देखकर भी अनभिज्ञ बना हुआ है. संबधित विभाग व कर्मचारियों को स्थानीय लोगों ने कई बार इस समस्या से अवगत करवाया जा रहा है, लेकिन विभाग की ओर से आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला. जिला व स्थानीय प्रशासन की गाड़ियां भी इस सड़क से होकर गुजर रही है, लेकिन स्थानीय प्रशासन देखकर भी अनजान बना हुआ है.

वीडियो

बीमारियां फैलने का खतरा

वहीं, नगर परिषद के उपाध्यक्ष ने बताया कि सीर खड्ड से पीने के पानी की कई स्कीमें हैं, जिससे हर रोज लोगों को पीने का पानी मुहैया करवाया जा रहा है. गंदगी के चलते बीमारी फैलने का डर है.

ये भी पढ़ें:HC ने हिमाचल और पंजाब के DGP को जारी किया नोटिस, जानें आखिर क्या है पूरा मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details