हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में स्थानीय लोगों ने रोका CM का काफिला, सड़क पर पड़े गड्ढों का मांगा स्थाई समाधान

बिलासपुर में लोगों ने रोका सीएम जयराम का काफिला, एक दिवसीय दौरे के लिए श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र आए थे मुख्यमंत्री

By

Published : Feb 20, 2019, 11:11 PM IST

लोगों ने रोका CM का काफिला

बिलासपुर: सीएम जयराम ठाकुर बुधवार को बिलासपुर के एक दिवसीय दौरे के लिए श्री नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के जुखाला में आए थे. इस दौरान स्थानीय लोगों ने ब्रह्म्पुखर के पास मुख्यमंत्री की गाड़ियों का काफिला रोक लिया.

स्थानीय लोगों ने सीएम को सड़क के गड्ढों के पास रोक कर सड़क के हालात से अवगत करवाया. लोगों ने सीएम से शिकायत करते हुए कहा कि राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़े हुए गड्ढों को लोक निर्माण विभाग समय पर नहीं भरता जिससे हादसा होने का अंदेशा बना रहता है. वहीं, उन्होंने सड़क किनारे डंगों के निर्माण व भूमि मालिकों को मुआवजा न मिलने के मामले में सीएम से बातचीत की. लोगों ने कहा कि वो काफी समय से लोक निर्माण विभाग से सड़क के गड्ढों को दुरुस्त करने की अपील कर रहे थे, जिसके बाद विभाग ने रातों-रात सड़क के गड्ढों का अस्थाई समाधान कर मिट्टी व रेत से भर दिया. लोगों ने सीएम से समस्या का स्थाई समाधान करने की मांग की.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इस दौरान अपनी गाड़ी से उतरकर लोगों की समस्याएं सुनीं. सीएम ने मौके पर संबंधित विभाग को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पड़े गड्ढों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए. बता दें कि सीएम जयराम ठाकुर ने बुधवार को बिलासपुर के लोगों को लाखों रुपये की सौगातें दीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details