हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में NSUI की प्रेस कॉन्फ्रेंस, संगठन में प्रदेश व जिला प्रभारी की नियुक्ति पर उठाए सवाल

एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष राहुल ठाकुर व महासचिव नरेश ने प्रैस वार्ता का आयोजन किया. मान्य आयु सीमा से अधिक आयु के जिलाध्यक्ष की पार्टी में नियूक्ति की गई है.

By

Published : Oct 6, 2019, 6:17 PM IST

एन.एस.यू.आई के जिला उपाध्यक्ष ने मीडिया को किया संबोधित

बिलासपुर: एनएसयूआई के जिला उपाध्यक्ष राहुल ठाकुर व महासचिव नरेश ने रविवार को बिलासपुर में प्रैस वार्ता का आयोजन किया. राहुल ठाकुर ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी व जिला प्रभारी ने नए जिलाध्यक्ष की नियूक्ति करकें पार्टी के संविधानों की अवहेलना की है.

उन्होंने कहा कि एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष बनने के लिए 27 वर्ष तक की आयु ही मान्य है जबकि नवनियुक्त जिलाध्यक्ष की आयु मान्य सीमा से अधिक है जो कि पार्टी के संविधान के खिलाफ है.

वीडियो.

उपाध्यक्ष ने कहा कि अगर इसी तरह से पार्टी के नियमों की अवहेलना करते हुए ज्यादा आयु के चेहरों को मौका दिया जाएगा तो पार्टी से जुड़े विद्यार्थी व नौजवान युवा किस मोर्चे के लिए काम करेंगे.

राहुल ठाकुर ने कहा कि एनएसयूआई के प्रदेश प्रभारी व जिला प्रभारी नवनियुक्त जिलाध्यक्ष की नियुक्ति के निर्णय को वापस ले. नहीं तो एनएसयूआई. की जिला कार्यकारणी राष्ट्रीय कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी को अपने त्यागपत्र भेज देगी, जिसकी जिम्मेदारी प्रदेश प्रभारी व जिला प्रभारी की होगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details