हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर के लुहणू क्रिकेट मैदान में 12 फरवरी को होगा नेशनल क्रिकेट मैच, HPCA ने कसी कमर

By

Published : Dec 28, 2022, 6:36 PM IST

12 फरवरी को लुहणू क्रिकेट मैदान में नेशनल क्रिकेट मैच आयोजित होने जा रहा है. इस मैच में हिमाचल व हरियाणा की टीम अपना प्रदर्शन करेंगी. पढ़ें पूरी खबर....(National cricket match at Luhnu Cricket Ground)

Luhnu Cricket Ground
नेशनल पिच क्यूरेटर सुनील चौहान

नेशनल पिच क्यूरेटर सुनील चौहान

बिलासपुर:बिलासपुर के ऐतिहासिक लुहणू क्रिकेट मैदान में नेशनल क्रिकेट मैच खेले जाएंगे. इसके लिए HPCA प्रबंधन (Himachal Pradesh Cricket Association) ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इसी कड़ी में बिलासपुर क्रिकेट मैदान में HPCA ने एक विशेष टीम भी भेजी है, जो ग्राउंड का सारा निरीक्षण कर रही है. इसके साथ ही ग्राउंड और विकेट की बारीकियों की रिपोर्ट तैयार की जा रही है. जानकारी के अनुसार इसकी विस्तृत रिपोर्ट BCCI को सौंपी जाएगी. (Luhnu Cricket Ground in Bilaspur)

मीडिया को जानकारी देते हुए HPCA टीम में पहुंचे नेशनल पिच क्यूरेटर सुनील चौहान ने बताया कि 12 फरवरी को बिलासपुर में मैच आयोजित होने जा रहा है. इस मैच में हिमाचल व हरियाणा की टीम अपना प्रदर्शन करेंगी. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि इस मैच को बेहतर बनाने के लिए यहां की विकेट को सही किया जाएगा. BCCI की ओर से जारी आदेशानुसार विकेट तैयार की जा रही है. साथ ही यहां पर ग्राउंड का निरीक्षण किया जा रहा है. यहां पर मौजूद ग्राउंड मैन को भी विशेष आदेश जारी किए जा रहे हैं, इसके बाद इसकी सारी रिपोर्ट BCCI को सौंपी जाएगी. (National cricket match at Luhnu Cricket Ground)

आपको बता दें कि बिलासपुर की ऐतिहासिक लुहणू क्रिकेट मैदान में इससे पहले काफी नेशनल मैच हो चुके हैं. यहां पर भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व कर चुके कई खिलाड़ी भी पहुंचे हैं. बता दें कि बिलासपुर में सुरेश रैना, हरभजन सिंह, युवराज सिंह, गौतम गंभीर, उन्मुक्त चंद सहित अन्य भारतीय खिलाड़ी भी यहां पर अपना प्रदर्शन कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें:'धर्मशाला में होने वाले IND-AUS टेस्ट मैच में तेज गेंदबाजों को होगा फायदा, पिच पर मिलेगा अच्छा बाउंस'

ABOUT THE AUTHOR

...view details