हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नैना देवी में गांवों को किया जा रहा सेनिटाइज, रामलाल ठाकुर ने की अभियान की शुरुआत

नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामलाल ठाकुर ने सेनिटाइजेशन अभियान की शुरुआत की है. इसके तहत नैना देवी विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत के हर गांव को सेनिटाइज किया जा रहा है. 5वें चरण के सेनिटाइजर छिड़काव के लिए जिला परिषद अमरजीत बंगा को इसकी जिम्मेदारी दी गई है.

By

Published : Jun 12, 2020, 11:33 AM IST

sanitizer campaign
सेनिटाइजेशन अभियान

बिलासपुर: कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए नैना देवी विधानसभा क्षेत्र के विधायक रामलाल ठाकुर ने सेनिटाइजेशन अभियान की शुरुआत की है. इसके तहत नैना देवी विधानसभा क्षेत्र की हर पंचायत के हर गांव को सेनिटाइज किया जा रहा है, ताकि कोरोना महामारी से बचा जा सके. इससे पहले भी विधायक रामलाल ठाकुर 4 बार सेनिटाइजेशन अभियान चला चुके हैं.

5वें चरण के सेनिटाइजर छिड़काव के लिए जिला परिषद अमरजीत बंगा को इसकी जिम्मेदारी दी गई है, जिसके चलते युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता उनके साथ मिलकर नैना देवी विधानसभा क्षेत्र में सेनिटाइजर छिड़काव का काम कर रहे हैं. साथ ही गांव में फैली गंदगी को भी साफ कर रहे हैं. इसके अलावा ग्रामीणों को भी महामारी के प्रति जागरूक किया जा रहा है. लोगों को मास्क का इस्तेमाल करने और बार-बार हाथ धोने के बारे में बताया जा रहा है.

वीडियो रिपोर्ट

जिला परिषद अमरजीत सिंह बंगा ने विधायक रामलाल ठाकुर द्वारा चलाए जा रहे सेनिटाइजर अभियान को सराहनीय कदम बताया है. इसके लिए विधायक रामलाल ठाकुर खुद सेनिटाइजेशन का सामान उपलब्ध करवा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:कंटेनमेंट जोन से बाहर हुआ बिलासपुर शहर व बामटा पंचायत, 14 दिन बाद खुली दुकानें

जिला परिषद अमरजीत सिंह बंगा ने कहा कि इसके अलावा युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता सड़कों किनारे व गांव में फैली गंदगी को भी एक जगह ले जाकर इकट्ठा कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि इससे पहले नैना देवी के विधायक के प्रयासों से 4 बार पूरी विधानसभा को सेनिटाइज किया जा चुका है. साथ ही कोरोना वायरस से बचाव के लिए लोगों को मास्क भी बांटे जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि इस महामारी के चलते आगे भी इस तरह का अभियान जारी रहेगा.

ये भी पढ़ें:गो सदनों और कऊ सैंचुरी संचालकों के साथ प्रशासन की बैठक, गठित होंगी समितियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details