हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Dec 4, 2019, 11:58 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक जीतराम कटवाल ने सलवाड़ पंचायत भवन का किया लोकार्पण

झंडूता विधानसभा क्षेत्र के विधायक जीतराम कटवाल ने सलवाड़ पंचायत भवन का लोकार्पण किया. साथ ही विधायक ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह के बतौर मुख्यतिथि भी शिरकत की.

MLA jeet ram katwal in jhandutta assembly
MLA jeet ram katwal in jhandutta assembly

बिलासपुरः जिला के विधानसभा क्षेत्र झंडूता में बुधवार को नव निर्मित पंचायत घर सलवाड़ के भवन का लोकार्पण किया गया. इस मौके पर स्थानीय विधायक जीतराम कटवाल ने मौजूद रहे. नव निर्मित पंचायत घर सलवाड़ के भवन का निर्माण 6 लाख 40 हजार रुपये की लागत से किया गया है.

विधायक जीतराम कटवाल ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र झंडूता को आदर्श विधानसभा क्षेत्र के रूप में विकसित किया जाएगा. प्रदेश सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं प्रदान करने के लिए संकल्पबद्ध है. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र झंडूता के 7 गांवों का आदर्श गांव बनाने के लिए चयनित किया गया है. इन गांवों में इस योजना के अंतर्गत 10-10 लाख रुपये खर्च किए जायेंगे.

वीडियो रिपोर्ट.

पंचायत घर लोकार्पण के बाद विधायक ने राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला के वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह अध्यक्षता की. विधायक जीतराम कटवाल ने अपनी स्वएच्छिक निधि से स्कूल प्रवंधन को 5 हजार सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए दिए और एक लाख रुपये स्कूल मैदान के लिए देने घोषणा की.

साथ ही विधायक ने बच्चों से भी अपने परिवेश, समाज व देश के साथ जुडक़र राष्ट्रनिर्माण में कार्य करने का भी आह्वान किया. अभिभावकों से परिवार में ऐसा वातारण बनाने पर बल दिया ताकि बच्चे जीवन में उच्च मूल्यों व आदर्शों को अपना सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details