हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ऊना में युवती की हत्या का मामला, इस संस्था ने ADC के माध्यम से राष्ट्रपति व राज्यपाल को भेजा ज्ञापन

By

Published : Apr 9, 2021, 6:56 PM IST

लाडली फाउंडेशन बिलासपुर ने शुक्रवार को एडीसी के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को ज्ञापन सौंपा है. लाडली फाउंडेशन के सदस्यों ने मांग की है कि ऊना जिला में पुजारी द्वारा 22 वर्षीय युवती की हत्या के मामले पर सीबीआई जांच की मांग उठाई है.

Ladli Foundation submits memorandum to ADC in the murder of a woman in Una
फोटो

बिलासपुरःलाडली फाउंडेशन बिलासपुर ने शुक्रवार को एडीसी के माध्यम से राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद व राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय को ज्ञापन सौंपा है. ज्ञापन में लाडली फाउंडेशन के सदस्यों ने मांग की है कि ऊना जिला में पुजारी द्वारा 22 वर्षीय युवती की हत्या के मामले पर सीबीआई जांच की मांग उठाई है. साथ ही मांग की है कि इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए क्योंकि महिला व युवतियों पर हो रहे अपराध बिल्कुल भी सहन नहीं किए जाएंगे.

युवती की हत्या के मामले पर सीबीआई जांच की मांग

उन्होंने कहा कि आश्रम के पुजारी द्वारा 22 वर्षीय एम कॉम की छात्रा की हत्या करने की वजह से देव भूमि हिमाचल बहुत ही शर्मसार हुई है. लाडली फाउंडेशन इस पूरे हत्या प्रकरण का सीबीआई जांच की मांग उठाती है, ताकि सच्चाई का पता लगाया जा सके कि आश्रम के पुजारी ने 22 वर्षीय युवती की हत्या किन कारणों से की.

वीडियो.

उन्होंने आरोपी पुजारी को जल्द से जल्द फांसी की सजा देने की मांग की. उन्होंने मांग की है कि इस मामले में जुड़े सभी पुजारियों से पूछताछ की जाए साथ ही जो भी अपराधी इस मामले में संलिप्त पाया जाता है, इन सभी को फांसी की सजा दी जानी चाहिए. इस मौके पर सदर उपाध्यक्ष किरण शर्मा, निर्मला राजपूत, प्रोमिला देवी इत्यादि सदस्य मौजूद रहे.

ये भी पढ़ेंःमंडी के कुरूक्षेत्र में 'अर्जुन' साबित हुए सीएम जयराम, अब अनिल शर्मा के सियासी भविष्य पर संकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details