हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कमला शर्मा बनीं लाडली फाउंडेशन बिलासपुर की महासचिव

By

Published : Jul 10, 2020, 5:37 PM IST

लाडली फाउंडेशन के कार्यालय में एक सादा समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में समाज सेविका कमला शर्मा को फूलों की माला पहनाकर लाडली फाउंडेशन बिलासपुर ब्लॉक की महासचिव बनने पर स्वागत किया गया. कमला शर्मा ने कहा कि वह महिला सशक्तिकरण व समाजिक कुरीतियों को जड़ से उखाड़ने के लिए लाडली फाउंडेशन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगी.

Ladli Foundation
Ladli Foundation

बिलासपुर: ग्राम पंचायत साई खारसी की पूर्व प्रधान कमला शर्मा को लाडली फाउंडेशन सदर ब्लॉक का महासचिव नियुक्त किया गया. लाडली फाउंडेशन के कार्यालय में एक सादा समारोह का आयोजन किया गया, जिसकी अध्यक्षता जिला कार्यकारी अध्यक्ष रेखा बिष्ट ममता ने की.

समारोह में विशेष रूप से लाडली फाउंडेशन के राज्य उपाध्यक्ष एवं ग्राम पंचायत नोनी के प्रधान निर्मला राजपूत ने शिरकत की. इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए समाज सेविका कमला शर्मा को फूलों की माला पहनाकर लाडली फाउंडेशन सदर ब्लॉक की महासचिव बनने पर स्वागत किया गया.

वीडियो.

गौरतलब है कि कमला शर्मा कई वर्षों से प्रमुख सामाजिक संस्था रेनबो स्टार क्लब एव लाड़ली फाउंडेशन के साथ मिलकर सामाजिक कुरीतियों को जड़ से उखाड़ने के लिए काम करती आ रही है. महिला सशक्तिकरण, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान, पर्यावरण संरक्षण, वन संपदा संरक्षण, कुष्ठरोग की जागरूकता, कन्या भ्रूण हत्या की रोकथाम जैसे सामाजिक कार्यों में उन्होंने सक्रिय भूमिका निभाई है.

इस मौके पर लाडली फाउंडेशन नवनियुक्त सदर बिलासपुर ब्लॉक महासचिव कमला शर्मा ने कहा कि वह महिला सशक्तिकरण व समाजिक कुरीतियों को जड़ से उखाड़ने के लिए लाडली फाउंडेशन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगी.

कमला शर्मा ने कहा कि आज की युवा पीढ़ी नशे के जाल में फंसती नजर आ रही है, जिसको देखते हुए वह समय-समय पर युवाओं के साथ मिलकर नशे के खिलाफ अभियान चलाएगी और उन्हें जागरूक करेंगें, जिससे युवा पीढ़ी नशे से बच सके.

उन्होंने कहा कि जितनी भी अहसह्य महिलाएं है वो उनका सहयोग करेंगी और महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचारों के लिए आवाज उठाएंगी व उनको न्याय दिलाया जाएगा. इस मौके पर लाडली फाउंडेशन के राज्य कार्यकारिणी सदस्य इंजीनियर पंडित सत्यदेव शर्मा भी विशेष रूप से मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details