हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नहीं मान रहे बिलासपुर जिले में बागी नेता, जेपी नड्डा का बढ़ा रुकने का शेड्यूल

By

Published : Oct 26, 2022, 12:37 PM IST

Updated : Oct 26, 2022, 1:19 PM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर खत्म हो गया है. लेकिन बागी नेता भाजपा के मिशन रिपीट में रोड़ा बनते नजर आ रहे हैं. ऐसे में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने गृह जिले में बागियों को लगातार मनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं. जानकारी के अनुसार बागी नेताओं को मनाने के लिए जेपी नड्डा अभी कुछ दिन और बिलासपुर में ही ठहरेंगे. (JP Nagdda held meeting with Rebels Leaders) (Himachal Assembly Elections 2022)

JP Nagdda held meeting with Rebels Leaders
बागियों को मनाने के लिए जेपी नड्डा अभी बिलासपुर में ठहरेंगे.

बिलासपुर: हिमाचल विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन का दौर खत्म हो गया है. वहीं, 12 नवंबर को वोटिंग है, लेकिन मतदान से पहले बागियों ने भाजपा की परेशानी बढ़ा दी है. ऐसे में बागियों को मनाने के लिए अभी और लंबा समय तक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिलासपुर में रुकेंगे. वैसे तो जेपी नड्डा मंगलवार शाम को ही दिल्ली रवाना होने वाले थे, लेकिन बिलासपुर में बागियों की नाराजगी अभी तक भी खत्म नहीं हुई है. ऐसे में जेपी नड्डा इन सभी बागियों को मनाने के प्रयास में जुटे हुए हैं और इसी कड़ी में उनका बिलासपुर द्वारा और लंबा हो गया है. (Himachal Assembly Elections 2022) (JP Nagdda held meeting with Rebels Leaders)

बता दें कि बिलासपुर सदर से भाजपा के प्रत्याशी त्रिलोक जम्वाल को भाजपा ने टिकट दिया. ऐसे में वर्तमान विधायक सुभाष ठाकुर काफी नाराज चले हुए हैं. दूसरी ओर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष शर्मा ने तो आजाद उम्मीदवार के तौर पर अपना नामांकन भी भर दिया है. वहीं, वर्तमान विधायक सुभाष ठाकुर को जगत प्रकाश नड्डा ने कई बार बातचीत करने की भी कोशिश की है, लेकिन कोई भी बात सिरे चढ़ती हुई नजर नहीं आ रही है. (BJP MLA from Bilaspur Sadar Subhash Thakur) (BJP candidate from Bilaspur Sadar Trilok Jamwal)

बिलासपुर में बागी नेता सुभाष ठाकुर, शुभाष शर्मा और राजकुमार कौंडल.

सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भाजपा के वरिष्ठ नेता सुभाष शर्मा से भी बातचीत कर चुके हैं, लेकिन मामला सुलझता नजर नहीं आ रहा है. ऐसे में अगर मतदान से पहले अगर बात नहीं बनती है तो बीजेपी के लिए बागी नेता परेशानी का सबब बन सकते हैं. यही, वजह है कि जेपी नड्डा लगातार नाराज नेताओं से बातचीत करने में जुटे हैं. (Rebels Leaders of bjp in Bilaspur )

वहीं, दूसरी और झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र में आजाद उम्मीदवार के रूप में सामने आए राजकुमार कौंडल भी बगावत पर उतर आए हैं. राजकुमार को भाजपा के अधिकतर नेता मनाने की कोशिश में हैं, लेकिन कौंडल परिवार बिल्कुल भी मानने को राजी नहीं हो रहा है. बता दें कि राजकुमार कौंडल के झंडूत्ता विधानसभा क्षेत्र में आजाद उम्मीदवार के तौर पर सामने आने से वर्तमान विधायक जीतराम कटवाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. क्योंकि राजकुमार कौंडल के साथ झंडूत्ता के लोग काफी संख्या में जुड़ रहे हैं. (Jhandutta Assembly Constituency)

ये भी पढ़ें:चुनावी रण में बागियों की फौज बिगाड़ेगी भाजपा और कांग्रेस के समीकरण, भावनाओं का वास्ता देकर मनाने में जुटे बड़े नेता

Last Updated : Oct 26, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details