हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बिटिया फाउंडेशन बिलासपुर इकाई ने महिलाओं को किया सम्मानित

By

Published : Mar 8, 2021, 11:06 PM IST

बिटिया फाउंडेशन के बनैर तले शहर के रौड़ा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला सम्मान समारोह में नगर की वार्ड नंबर 5 से पार्षद संतोष जोशी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस अवसर पर बिटिया फाउंडेशन की जिलाध्यक्ष मंजू शर्मा ने अपनी फाउंडेशन के कार्याें के बारे महिलाओं को बताया. इस मौके पर बिटिया फाउंडेशन की बैनर तले नगर की मुख्य महिलाओं को सम्मानित भी किया गया.

international women's day in bilaspur
फोटो

बिलासपुरः बिटिया फाउंडेशन के बनैर तले शहर के रौड़ा सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें नगर की वार्ड नंबर 5 से पार्षद संतोष जोशी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की. इस अवसर पर बिटिया फाउंडेशन की ओर से कोरोना काल में गरीबों की मदद व महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य करने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया.

मुख्यातिथि ने अपने संबोधन में कहा कि महिला आज हर क्षेत्र में सबसे आगे है. पढ़ाई में बेटियों ने हिमाचल का नाम हमेशा रोशन किया है. साथ ही अब हिमाचल की बेटियों ने राजनीति में भी अपनी जीत का ढंका बजाया है. उन्होंने कहा कि बिलासपुर जिला परिषद अध्यक्षा मुस्कान कुमारी जिला का सबसे बड़ा उदाहरण है.

फाउंडेशन के कार्याें के बारे महिलाओं को बताया

इस अवसर पर बिटिया फाउंडेशन की जिलाध्यक्ष मंजू शर्मा ने अपनी फाउंडेशन के कार्याें के बारे महिलाओं को बताया. साथ ही जिला में बिटियां फाउंडेशन की ओर से कोरोना काल सहित अन्य कार्याें की विस्तत रिपोर्ट पढ़ी. इस अवसर पर उन्होंने कहा कि बिटिया फांउंडेशन ने हमेशा महिलाओं के हित की लड़ाई लड़ी है और लड़ती रहेगी. उन्होंने कहा कि आज बिटिया फाउंडेशन हिमाचल ही नहीं बल्कि पूरे देश में महिलाओं के उत्थान के लिए कार्य कर रही है. इस मौके पर बिटिया फाउंडेशन की बैनर तले नगर की मुख्य महिलाओं को सम्मानित भी किया गया.

ये भी पढ़ें-सर्दियों में कोलडैम में ट्राउट मछली पर किया गया शोध सफल, 50 ग्राम वजन वाली ट्राउट फिश तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details