हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

खबर का असर: खबर छपते ही हरकत में आया प्रशासन, एमसी हॉल से जवाहर नवोदय शिफ्ट किए राहगीर

By

Published : Mar 30, 2020, 8:40 PM IST

हैरान करने की बात थी कि एक तरफ केंद्र सरकार सोशल डिस्टेंसिंग के आदेश जारी कर रही है तो बिलासपुर में राहगीरों को सोशल डिस्टेंसिंग दूर की बात यहां पर राहगीरों को खाने और पानी की भी उचित व्यवस्था नहीं थी. जिसके चलते यहां पर राहगीरों को सुबह के समय काफी नाराजगी भी जाहिर की. इस दौरान ईटीवी भारत के संवाददाता को इसकी सूचना मिली तो तुरंत प्रभाव से राहगीरों के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाया.

impact news of etv bharat, ईटीवी भारत की खबर का असर
एमसी हॉल से जवाहर नवोदय शिफ्ट किए राहगीर

बिलासपुर:जिला में नगर के कमेटी हॉल में क्वारंटाइन के लिए रखे गए राहगीरों की समस्या को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया था. खबर छपने के बाद तुरंत प्रभाव से जिला प्रशासन हरकत में आ गया. जिसके बाद जिला प्रशासन पूरे लौ-लश्कर के साथ नगर के कमेटी हॉल में पहुंच गया. जिसके बाद इन राहगीरों को जवाहर नवोदय स्कूल कोठीपुरा में शिफ्ट कर दिया गया.

दरअसल मामला यह था कि जिला प्रशासन द्वारा राहगीरों को क्वारंटाइन के लिए नगर के कुछ स्थानों में रखा गया था. जिसके चलते शहर के कमेटी हॉल में रखे गए दर्जनों राहगीरों को एक ही हॉल में रखा गया था.

वीडियो.

वहीं, हैरान करने की बात थी कि एक तरफ केंद्र सरकार सोशल डिस्टेंसिंग के आदेश जारी कर रही है तो बिलासपुर में राहगीरों को सोशल डिस्टेंसिंग दूर की बात यहां पर राहगीरों को खाने और पानी की भी उचित व्यवस्था नहीं थी. जिसके चलते यहां पर राहगीरों को सुबह के समय काफी नाराजगी भी जाहिर की.

इस दौरान ईटीवी भारत के संवाददाता को इसकी सूचना मिली तो तुरंत प्रभाव से राहगीरों के मुद्दों को सरकार तक पहुंचाया. जिसके बाद स्वयं उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल, एसपी दिवाकर शर्मा, सहित एसडीएम व पूरा प्रशासन मौके स्थल पर पहुंच गया और अब उनको यहां से जवाहर नवोदय स्कूल शिफ्ट कर दिया गया. वहीं, राहगीरों ने ईटीवी भारत मीडिया समूह का धन्यवाद भी किया है.

ये भी पढ़ें-कोरोना महामारी पर दलगत राजनीति से ऊपर उठें नेता, सरकार का ध्यान ना भटकाएं: नरेंद्र बरागटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details