हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर संघ ने सरकार से की मांग, कहा:  68 वर्ष  ना की जाए सेवानिवृत्ति आयु

By

Published : Sep 25, 2019, 7:04 PM IST

Updated : Sep 25, 2019, 9:51 PM IST

हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर संघ ने सरकार से अपील की है कि मेडिकल कॉलेजों में सेवानिवृत्ति की आयु 65 से 68 वर्ष ना की जाए. कई नौजवान युवा डॉक्टर डीपीसी के जरिए अपनी तरक्की की राह देख रहे हैं. सेवानिवृत्ति आयु बढ़ाना समस्या का समाधान नहीं है.

हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर संघ ने जारी किया प्रेस नोट

बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर संघ ने सरकार से स्वास्थ्य विभाग में किसी भी तरह का सेवा विस्तार ने देने की अपील की है. हिमाचल प्रदेश मेडिकल ऑफिसर संघ ने कहा किसेवा विस्तार देने से दूसरे कर्मचारियों पर असर पड़ता है.

वीडियो.

इस मौके पर महासचिव डॉ. पुष्पेंद्र वर्मा ने कहा कि संघ मेडिकल कॉलेजों में सेवानिवृत्ति की आयु 65 से 68 वर्ष ना की जाए. कई नौजवान युवा डॉक्टर डीपीसी के जरिए अपनी तरक्की की राह देख रहे हैं. सेवानिवृत्ति आयु बढ़ाना समस्या का समाधान नहीं है. संघ ने गुजारिश की है कि सेवानिवृत्ति की आयु बढ़ाने के बजाय नौजवान युवा डॉक्टरों की डीपीसी समयबद्ध तरीके से और MCI की शर्तों के अनुसार आगे बढ़ने का मौका दिया जाए.

संघ ने कहा कि चंम्बा में संघ का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से मिल कर इन सभी मुद्दों पर बात करेगा. संघ ने कहा कि उनको मुख्यमंत्री पर भरोसा है कि वह हिमाचल की जनता और आने वाले युवा हिमाचली डॉक्टरों के हितों को देखते हुए इन मांगों को पूरा करेंगे.

Last Updated : Sep 25, 2019, 9:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details