हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सड़क किनारे खड़ी कार को तेज रफ्तार ट्राले ने मारी टक्कर, दो युवक गंभीर रूप से घायल

बिलासपुर के पुलाचड के पास सड़क किनारे खड़ी एक कार को तेज रफ्तार ट्राले ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में पंजाब के दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

By

Published : Apr 25, 2019, 11:16 PM IST

दुर्घटना में घायल युवक

बिलासपुर: नेशनल हाईवे 205 चंडीगढ़-मनाली पर गुरुवार देर शाम एक तेज रफ्तार ट्राले ने सड़क किनारे खड़ी एक कार को जोरदार टक्कर मार दी. दुर्घटना में दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

दुर्घटनाग्रस्त कार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के नंबर (पीबी01बी-0228) की एक स्विफ्ट कार में सवार तीन युवक बिलासपुर से कीरतपुर की तरफ जा रही थी. स्वारघाट से तीन किलोमीटर दूर पुलाचड के युवकों ने सड़क किनारे कार खड़ी कर दी और शौच के लिए कार से बाहर उतर गए. जिस दौरान स्वारघाट की तरफ से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्राले (एचपी64ए-1989) ने सड़क किनारे खड़ी कार को जोरदार टक्कर मार दी.

तेज रफ्तार ट्राले में मारी कार को टक्कर

ट्राले से टक्कर लगने के दौरान कार के पास खड़े दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना में घायल दोनों युवकों को स्वारघाट में 108 एम्बुलेंस न मिलने के कारण एक स्थानीय ठेकेदार जैमल सिंह ठाकुर की कार में दोनों घायल युवकों को पीएचसी स्वारघाट पहुंचाया गया. स्वारघाट पब्लिक हेल्थ सेंटर बंद होने के कारण घायलों को टैक्सी के जरिए एफआरयू नालागढ़ ले जाया गया.

जानकारी जुटाती पुलिस

दुर्घटना में घायलों की पहचान खन्ना निवासी कर्म बेनीपाल और नीतिन के रूप में हुई है. घायल युवकों में एक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसकी टांगों में फ्रैक्चर बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details