हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Harish Nadda Reception: आज JP Nadda के घर विजयपुर में होगी शाही धाम, CM सहित कई दिग्गज नेता होंगे मौजूद

By

Published : Jan 27, 2023, 9:24 PM IST

Updated : Jan 28, 2023, 6:06 AM IST

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी की धाम आज बिलासपुर के विजयपुर में होगी. इस रिसेप्शन पार्टी (Harish Nadda Reception) में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सहित केंद्रीय मंत्री और कई दिग्गज नेता शामिल होंगे.

Harish Nadda Reception
Harish Nadda Reception

बिलासपुर:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के छोटे बेटे हरीश की शादी की धाम बिलासपुर के विजयपुर में आज होगी. दोपहर 12.30 बजे से समारोह नड्डा निवास पर शुरू होगा, जिसमें हिमाचल और बिलासपुर के स्थानीय रिश्तेदार-परिचित और बीजेपी नेता आएंगे. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ आर्लेकर सहित केंद्रीय मंत्री और कई दिग्गज नेता बिलासपुर में मौजूद रहेंगे.

राजस्थान में हुई हरीश नड्डा की शादी.

रिसेप्शन में आएंगे 2500 VIP: इस आयोजन में 2500 के करीब VIP होंगे. ऐसे में बिलासपुर पुलिस ने भी इस आयोजन को लेकर पूरा मास्टर प्लान तैयार किया है. ट्रैफिक व्यवस्था को बनाए रखने के लिए 263 पुलिस जवानों की ड्यूटी लगाई गई है. भव्य रिसेप्शन के लिए बिलासपुर पहुंचने वाले मेहमानों को बिलासपुर धाम सहित जयपुरी धाम का जायका परोसा जाएगा.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जोपी नड्डा का परिवार.

5 फरवरी को दिल्ली में भव्य आशीर्वाद समारोह:बता दें कि जयपुर के कारोबारी रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से हरीश नड्डा का विवाह हुआ है. जेपी नड्डा के बेटे हरीश नड्डा की शादी रॉयल अंदाज में जयपुर के 'राजमहल पैलेस होटल' में हुई है. जयपुर के होटल इंडस्ट्री बिजनेसमैन रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि उनकी बहू बनी हैं. वहीं, शादी का भव्य आशीर्वाद समारोह पांच फरवरी को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह समेत तमाम केंद्रीय मंत्रियों के शामिल होने की संभावना है. दिल्ली में कई राजनीतिक पार्टियों के नेता और बिजनेसमैन भी आशीर्वाद समारोह में पहुंचेंगे.

जयपुर के कारोबारी की बेटी रिद्धि से हुआ हरीश का विवाह.

नड्डा के दोनों बेटों की राजस्थान में हुई शादी:जेपी नड्डा के दोनों बेटों की शादी का नाता राजस्थान से जुड़ा है. इससे पहले फरवरी 2020 में जेपी नड्डा के बड़े बेटे गिरीश नड्डा की शादी हनुमानगढ़ के रहने वाले कारोबारी अजय ज्याणी की बेटी प्राची से हो चुकी है. पुष्कर में गुलाब बाग पैलेस में हिमाचली और राजस्थानी रीति-रिवाज से ये शादी हुई थी. इस शादी के बाद भी दिल्ली में अलग से रिसेप्शन रखा गया था. वहीं, अब जयपुर के रमाकांत शर्मा की बेटी रिद्धि से जेपी नड्डा के छोटे बेटे हरीश नड्डा की शादी हुई है.

शुक्रवार शाम 4 बजे हुआ था बहु का प्रवेश.

शुक्रवार शाम 4 बजे हुआ था बहु का प्रवेश:जानकारी के अनुसार हरीश नड्डा की पत्नी का बिलासपुर में शाम 4 बजे गृह प्रवेश हुआ है. हरीश नड्डा व उनकी पत्नी करीब 2 बजे बिलासपुर पहुंच गए थे. जिसके बाद वह बिलासपुर शहर में स्थित एक निजी मॉल के होटल में कुछ टाइम तक रहे और फिर सीधे अपने गांव विजयपुर के लिए रवाना हुए.

राजस्थान के जयपुर में हुई सभी रस्में.

ये भी पढ़ें:तीसरी बार भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होंगे CM सुक्खू, कल जाएंगे श्रीनगर

Last Updated : Jan 28, 2023, 6:06 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details