हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर के रोहित ने प्रदेश भर में पाया पहला स्थान, गर्वनर ने गोल्ड मेडल पहनाकर किया सम्मानित

बिलासपुर के जुखाला क्षेत्र के एक युवा ने एक बार फिर से जुखाला का नाम रोशन कर दिखाया है. जुखाला क्षेत्र के ढढोग गांव के रोहित शर्मा ने बैचुलर ऑफ टेक्नोलॉजी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में प्रदेश भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है.

By

Published : Mar 1, 2019, 5:35 AM IST

GOVERNOR HONOR ROHIT

बिलासपुर: जिला के जुखाला क्षेत्र के एक युवा ने एक बार फिर से जुखाला का नाम रोशन कर दिखाया है. जुखाला क्षेत्र के ढढोग गांव के रोहित शर्मा ने बैचुलर ऑफ टेक्नोलॉजी इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग में प्रदेश भर में प्रथम स्थान प्राप्त किया है. मंगलवार को हिमाचल प्रदेश तकनिकी विश्वविद्यालय के प्रथम दीक्षांत समारोह में प्रदेश राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की और रोहित शर्मा को गोल्ड मेडल पहनाकर सम्मानित किया.

GOVERNOR HONOR ROHIT
रोहित शर्मा वर्तमान में हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड में कनिष्ट अभियंता के पद पर कार्यरत है और सुंदरनगर में अपनी सेवाए दे रहे हैं. रोहित शर्मा के पिता कुलदीप शर्मा भी हिमाचल प्रदेश राज्य विद्युत बोर्ड में फॉरमैन के पद पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं. रोहित शर्मा की माता पुष्पलता ग्रहिणी है जबकि एक बड़ी बहन सिविल अस्पताल घुमारवीं में स्टाफ नर्स के पद पर अपने सेवाएं दे रही है व छोटी बहन भी स्टाफ नर्स की पढ़ाई कर रही है. रोहित शर्मा की इस उपलब्धि पर पूरा क्षेत्र गर्व महसूस कर रहा है. रोहित शर्मा ने अपनी इस सफलता का श्रेय अपने परिवार के साथ साथ गुरुजनों को दिया है जिनके मार्गदर्शन व सहयोग से उन्होंने इस मुकाम को पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details