हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

घुमारवीं सहकारी सभा ने मनाया अपना 66वां स्थापना दिवस, पूर्व सदस्यों को किया सम्मानित

By

Published : Mar 16, 2021, 8:41 AM IST

घुमारवीं की ग्राम सेवा सहकारी सभा समिति ने अपने स्थापना दिवस पर समारोह का आयोजन किया. सभा के संचालक प्रकाश महाजन ने उपस्थित सहकार बंधुओं का स्वागत किया, जबकि उपाध्यक्ष प्रेमलाल खाची ने सभा के गतिविधियों पर विस्तार से अपने विचार व्यक्त किए.

Ghumarwin gram seva sahkari samiti
Ghumarwin gram seva sahkari samiti

घुमारवीं/बिलासपुर: घुमारवीं ग्राम सेवा सहकारी सभा समिति का 66वां स्थापना दिवस एवं साधारण अधिवेशन सोमवार को संपन्न हुआ. कार्यक्रम की अध्यक्षता सभा के अध्यक्ष सतपाल ने की. समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में हिमाचल प्रदेश शिक्षा विभाग के पूर्व निदेशक डॉक्टर ओम प्रकाश शर्मा ने शिरकत की.

सहकारी सभा ने 3 साल के कामों की रिपोर्ट प्रस्तुत की

कार्यक्रम की शुरुआत में प्रकाश चंद शर्मा ने अपनी सुरीली आवाज में गणेश वंदना प्रस्तुत की. सभा के संचालक प्रकाश महाजन ने उपस्थित सहकार बंधुओं का स्वागत किया, जबकि उपाध्यक्ष प्रेमलाल खाची ने सभा के गतिविधियों पर विस्तार से अपने विचार व्यक्त किए. अध्यक्ष सतपाल ने सभा की पिछले 3 वर्षों की रिपोर्ट प्रस्तुत की. सभा के प्रथम सदस्य सदानंद गौतम को सम्मानित किया गया. कार्यक्रम में मंच संचालन रामलाल पाठक ने किया.

पूर्व सदस्यों को किया गया सम्मानित

सहकारी सभा सीमित ने मोहर सिंह ठाकुर, कृष्ण दत्त समेत पूर्व सदस्यों को सम्मानित किया. विशिष्ट अतिथि डॉक्टर ओम प्रकाश शर्मा के पिता सुंदरलाल सभा के संस्थापक सदस्य रहे हैं. इसके साथ ही पंडित गंगाराम, कांशी राम और सरवन दास महाजन को मरणोपरांत उनके परिजनों को सम्मान प्रदान किया गया. इसके अलावा पंडित कृष्ण दत्त को समानित किया गया. इस अवसर पर फुलां चन्देल, सुभाष गुप्ता, प्रकाश चंद शर्मा, आशा शर्मा और कुमारी मनीषा ने एक के बाद एक अनेक लोक गीत प्रस्तुत किए.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर में सूखे की मार! गेहूं की फसल काटकर पशुओं को खिला रहे किसान, अनाज ना सही चारा ही सही

ये भी पढ़ें:डर गया लेकिन कोरोना नहीं... सोमवार को 75 नए मामले और चार की मौत

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details