हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

रसोई घर में रखे गैस सिलेंडर में लगी आग, दो युवक झुलसे

स्वारघाट के नालियां गांव में गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई. गनीमत यह रही कि इस हादसे में कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ, लेकिन आग पर काबू पाते दो युवकों को चोटें आई हैं.

By

Published : Jul 10, 2020, 9:56 PM IST

Gas cylinder suddenly caught fire in naliya village
वीडियो

बिलासपुर: जिला के स्वारघाट के नालियां गांव में एक घर में गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई. आग लगते ही इलाके में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. आग पर काबू पाने के चक्कर में दो युवक बुरी तरह से झुलस गए.

मिली जानकारी के मुताबिक नालियां गांव के एक घर में सीलबंद सिलेंडर ने आग पकड़ ली. जब तक कोई कुछ समझ पाता, तब तक वहां पर बैठे दो युवकों ने आग पर काबू पाने के लिए सिलेंडर पर गीली बोरी डाल दी. जिससे समय रहते आग पर काबू पा लिया गया, लेकिन इस हादसे में दोनों युवकों के हाथ पांव बुरी तरह से झुलस गए. जिन्हे उपचार के लिए स्वारघाट में निजी अस्पताल ले जाया गया.

वीडियो रिपोर्ट

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही संबंधित गैस एजेंसी के प्रतिनिधियों ने मौके का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पीड़ित परिवार को गैस का इस्तेमाल सावधानी से करने की नसीहत दी. गौर रहे कि फिलहाल आग लगने के सही कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है, लेकिन गनीमत यह रही कि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया. युवकों की सूझबूझ से एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया.

ये भी पढ़ें:तिब्बतियन यूथ कांग्रेस ने जलाया शी जिनपिंग का पुलता, चीनी सामान के बहिष्कार का आह्वान

ABOUT THE AUTHOR

...view details