हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

ATM में मदद के बहाने लोगों को बनाता था ठगी का शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बुधवार को एक युवक बाजार में लगे एटीएम मे जाकर लोगों की सहायता कर रहा था. लोगों को इस युवक पर शक हो गया. लोगों ने तुरंत इसकी शिकायत थाना घुमारवीं को दी.

By

Published : Feb 5, 2020, 11:32 PM IST

Fraudulent money
बिलासपुर पुलिस

बिलासपुर: जिला के घुमारवीं बाजार में लगे विभिन्न एटीएम में जाकर लोगों की मदद करना एक युवक को भारी पड़ गया है. बुधवार को एक युवक बाजार में लगे एटीएम मे जाकर लोगों की सहायता कर रहा था. लोगों को इस युवक पर शक हो गया. लोगों ने तुरंत इसकी शिकायत थाना घुमारवीं को दी. शक के आधार पर युवक को थाना लाया गया.

बता दें कि घुमारवीं थाना में कुछ दिन पहले 18 जनवरी को राहुल पुडीर पुत्र बालक राम गांव मरेड़ डाकघर गेहड़वी तहसील झंडुता ने शिकायत दी थी कि उसके एटीएम से 35 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं. पुलिस ने शिकायत कर्ताओं को बुलाकर युवक की पहचान करवाई. जांच के दौरान आरोपी ने कबूला की इससे पहले भी उसन मदद के बहाने लोगों के एटीएम से पैसे निकाले हैं.

वीडियो.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक की पहचान निखिल गांव मकड़ तहसील व जिला हमीरपुर के रूप में हुई है. युवक ने बीएससी नॉन मेडिकल में की है और इसके पास छह एटीएम कार्ड विभिन्न बैंकों के मिले हैं. युवक ने इन एटीएम से लगभग एक लाख रुपये का गबन किया है.

ये भी पढ़ें:कौशल विकास प्रशिक्षण कार्यक्रम के लिए इन 3 जिलों में होगी स्क्रीनिंग, जानिए पूरा शेड्यूल

ABOUT THE AUTHOR

...view details