हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पंजाब के पूर्व डीजीपी को हिमाचल में प्रवेश करने से रोका, बॉर्डर से वापिस लौटाए

By

Published : May 7, 2020, 4:23 PM IST

पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी और 2 अन्य लोगों को बिलासपुर और पंजाब की सीमा पर स्थित स्वारघाट नाके पर पुलिस ने रोक दिया. इस दौरान पुलिस के जवानों ने उनसे हिमाचल में आने की परमिशन मांगी, लेकिन पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी के पास परमिशन न होने की वजह से पुलिस के जवानों ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया.

Former Punjab DGP Sumedh Singh Saini
Former Punjab DGP Sumedh Singh Saini

बिलासपुर. बिना अनुमति हिमाचल में प्रवेश करने जा रहे पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी और 2 अन्य लोगों को बिलासपुर और पंजाब की सीमा पर स्थित स्वारघाट नाके पर पुलिस ने रोक दिया. वीरवार सुबह करीब 4 बजे स्वारघाट क्षेत्र से बिलासपुर की ओर प्रवेश करने पर पुलिस की टीम ने उन्हें रोका.

इस दौरान पुलिस के जवानों ने उनसे हिमाचल में आने की परमिशन मांगी, लेकिन पंजाब के पूर्व डीजीपी सुमेध सिंह सैनी के पास परमिशन न होने की वजह से पुलिस के जवानों ने उन्हें आगे नहीं जाने दिया.

पुलिस से जानकारी के अनुसार वह जिला मंडी के करसोग में जा रहे थे. उधर, बिलासपुर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि बिना अनुमति से किसी भी अधिकारी, कर्मचारी व आम जनता को हिमाचल में प्रवेश नहीं दिया जा सकता है. उन्होंने बताया कि पंजाब के पूर्व डीजीपी के पास परमिशन न होने के चलते उन्हें वापिस मोहाली भेज दिया गया है. पूर्व डीजीपी मोहाली से मंडी जिला के करसोग में जा रहे थे.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर की 86 वर्षीय वृद्धा ने पीएम रिलीफ फंड में स्वेच्छा से दिया 1 लाख 11 हजार रूपए का चेक

ABOUT THE AUTHOR

...view details