हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

अनुराग ठाकुर पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन की टिप्पणी अशोभनीय: मंत्री राजेंद्र गर्ग

By

Published : Sep 22, 2020, 8:17 PM IST

Updated : Oct 1, 2020, 10:48 PM IST

खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने संसद में अनुराग ठाकुर पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा की गई अभद्र भाषा की कड़ी निंदा की. त्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि अधीर रंजन ने न केवल अनुराग ठाकुर का बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश का अपमान किया है. इस पर कांग्रेस को हिमाचल के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. उनके इस बयान से हिमाचलवासियों की भावनाएं भी आहत हुई हैं.

Food Supply Minister Rajendra Garg on Congress leader Adhir Ranjan
खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग

घुमारवीं:खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग ने संसद में अनुराग ठाकुर पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन द्वारा की गई अभद्र भाषा की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि अनुराग ठाकुर एक सम्माननीय नेता व मंत्री हैं.

मंत्री राजेंद्र गर्ग ने कहा कि अधीर रंजन ने न केवल अनुराग ठाकुर का बल्कि पूरे हिमाचल प्रदेश का अपमान किया है. इस पर कांग्रेस को हिमाचल के लोगों से माफी मांगनी चाहिए. इस कार्य से हिमाचलवासियों की भावनाएं भी आहत हुई हैं. गर्ग ने कहा कि कांग्रेस मुद्दाविहीन पार्टी बनकर रह गई है.

खाद्य आपूर्ति मंत्री राजेंद्र गर्ग

गर्ग ने कहा कि नीचे से लेकर ऊपर तक कांग्रेस के नेता बौखलाहट में हैं. संसद में जिस तरह से कांग्रेस नेता ने भाषा का इस्तेमाल किया. उससे इनकी मानसिकता साफ झलक रही है.यह सब लगातार हार का नतीजा है.

लगातार हार के सदमों से कांग्रेस उबर नहीं पा रही है. जिसके कारण कांग्रेस नेता संसद के भीतर से लेकर बाहर तक अनाप-शनाप ब्यानबाजी कर रहे हैं. गर्ग ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में महंगाई चरम पर थी. हर चीज के दाम बढ़े थे, लेकिन घटिया मानसिकता के कारण कांग्रेस नेताओं की सोच भी संकीर्ण हो गई है. जिसके कारण कांग्रेस नेता महंगाई का राग अलाप रहे हैं.

गर्ग ने यह भी कहा कि कांग्रेस व उनके सहयोगी दल जिन विधेयकों का विरोध कर रहे हैं. वे किसान हित में है. किसानों की आय दोगुना करने में ये विधेयक मील का पत्थर साबित होंगे. इसका फायदा किसान वर्ग को होगा.

Last Updated : Oct 1, 2020, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details