हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशे में धुत प्रवासियों ने मचाया हुड़दंग, 25 लोगों ने चायवाले को कमरे में ले जाकर पीटा

जिला बिलासपुर के घुमारवीं नगर परिषद के क्षेत्र बड्डू में नशे में धुत 25 प्रवासियों ने एक चाय की दुकान चलाने वाले शख्स पिटाई कर दी.

By

Published : Mar 22, 2019, 6:01 PM IST

बिलासपुर में दो समूह के बीच हुई लड़ाई

बिलासपुर: जिला बिलासपुर के घुमारवीं नगर परिषद के क्षेत्र बड्डू में नशे में धुत 25 प्रवासियों ने एक चाय की दुकान चलाने वाले शख्स की पिटाई कर दी. नशे में धुत आरोपियों ने चायवाले और एक अन्य व्यक्ति की कमरे में ले जाकर पिटाई कर दी.

दरअसल ये घटना होली वाले दिन उस वक्त हुई जब बिलासपुर के बड्डू में चाय की दुकान पर 25 प्रवासी आकर गाली-गलौज करने लगे. शिकायतकर्ता के मुताबिक नशे में धुत लोगों को चाय वाले की यही बात नागवार गुजरी और उन्होंने उसे कमरे में ले जाकर मारपीट की.

बिलासपुर पुलिस स्टेशन

शिकायतानुसार, नशे में धुत प्रवासी यही नहीं रूके, उन्होंने चायवाले को छुड़ाने आए शख्स को भी नहीं बख्शा. उन्होंने उसकी भी पिटाई कर दी. इस घटना में दोनों को काफी चोटें आई हैं. घटना में पीड़ित कुलदीप सिंह पटियाल को 15 टांके लगे हैं, जबकि उसे छुड़ाने आए शख्स प्रकाश चंद को गंभीर चोटें आई हैं. उसे 45 टांके लगे हैं. उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे शिमला आईजीएमसी से पीजीआई रेफर किया गया है.

बिलासपुर में दो समूह के बीच हुई लड़ाई

वहीं, इस मामले में पुलिस का ढुलमूल रवैया देखने को मिला. पुलिस को सूचना मिलने के बावजूद पुलिस घुमारवीं अस्पताल करीब डेढ़ घंटे बाद पंहुची और मामले को थाना में ही रफा-दफा करने को कहती रही. फिलहाल डीएसपी राजेन्द्र कुमार जसवाल ने बताया कि मामले में क्रॉस एफआईआर की गई है और हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details