हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 18, 2020, 11:02 PM IST

ETV Bharat / state

क्वारंटाइन सेंटर से IGMC रेफर युवक की मौत मामले ने पकड़ा तूल, परिजनों ने उठाए सवाल

जिला बिलासपुर के युवक को क्वारंटाइन सेंटर से आईजीएमसी शिमला ले जाते समय मौत मामले ने तूल पकड़ना शुरू कर दिया है. छह दिन बीत जाने पर मृतक के परिजनों को अभी तक न तो डेथ सर्टिफिकेट दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट.

Post-mortem report of hansraj
देशराज,मृतक का भाई.

बिलासपुर: जिला के युवक की क्वारंटाइन सेंटर से आईजीएमसी शिमला ले जाते समय मौत के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट को अभी तक सार्वजनिक नहीं की गई है. छह दिन बीत जाने के बावजूद मृतक हंसराज के परिजनो को अभी तक न तो डेथ सर्टिफिकेट दिया गया है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बारे में अभी तक कोई जानकारी दी गई है.

मृतक हंसराज के भाई देशराज ने कहा कि उनके भाई की मृत्यु छह दिन बीत चुके हैं, लेकिन पुलिस प्रशासन द्वारा अभी तक उन्हें पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं दी गई है. देशराज ने बताया कि उनके भाई का मृत्यु प्रमाण-पत्र भी उन्हें नहीं दिया गया है. देशराज ने बताया कि कुछ दिन पहले स्वास्थ्य विभाग के जांच अधिकारी उनके घर आए थे, लेकिन मामले में कोई कड़ी कार्रवाई सामने नहीं आई है.

देशराज का कहना है कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा भी जांच के आदेश जारी किए गए हैं. बावजूद इसके कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है. उनका कहना है कि इस मामले में निष्पक्ष जांच को लेकर वो एसपी बिलासपुर से भी मिले हैं. देशराज ने इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details