हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में रोजगार मेले का आयोजन, नौकरी के लिए युवाओं का उमड़ा सैलाब

बिलासपुर में राजकीय विभाग की ओर से रोजगार मेला का आयोजन किया गया. मेले में नौकरी के लिए हिमाचल प्रदेश के 2 हजार युवाओं ने भाग लिया. नौकरी के लिए पंजीकरण के बाद युवाओं के साक्षात्कार लिए गए.

By

Published : Jan 4, 2020, 11:21 PM IST

Employment fair organized in Bilaspur
बिलासपुर में रोजगार मेले का आयोजन.

बिलासपुर: राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान बिलासपुर में श्रम एवं रोजगार विभाग की ओर से रोजगार मेला आयोजित किया गया. मेले का शुभारंभ सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने किया. मेले में बद्दी, नालागढ़, ऊना, चंडीगढ़ व मोहाली आदि क्षेत्रों से करीब 30 कंपनियों ने शिरकत की.

वीडियो रिपोर्ट.

मेले में नौकरी के लिए हिमाचल प्रदेश के 2 हजार युवा साक्षात्कार के दौरान विभिन्न चरणों से गुजरे. वहीं, मेले में रोजगार के लिए युवाओं के साथ-साथ युवतियों ने भी दिलचस्पी दिखाई. मेले में सुबह से ही युवाओं की भीड़ जुटनी शुरू हो गई थी. युवाओं ने पंजीकरण करवाने के बाद साक्षात्कार दिया.

वहीं, सदर विधायक सुभाष ठाकुर ने कहा कि पूरे देश में हिमाचल प्रदेश एक ऐसा क्षेत्र हैं, जहां सकारात्मक वातावरण के कारण देश-विदेश के इंवेस्टर्स अपना उद्योग लगाना चाहते हैं. वहीं, प्रदेश में युवाओं को रोजगार देने के लिए उधोग लगाए जा रहे है, जिससे बेरोजगार युवाओं को रोजागर मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details