हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ईटीवी भारत के प्रयासों को डीएसपी बिलासपुर ने सराहा, दी शुभकामनाएं

By

Published : Oct 27, 2020, 3:50 PM IST

Updated : Oct 27, 2020, 4:00 PM IST

बिलासपुर जिला पुलिस प्रवक्ता व डीएसपी हेडक्वार्टर संजय शर्मा ने भी ईटीवी भारत ऐप को डाउनलोड किया. ईटीवी भारत लोगों की समस्याओं को प्रशासन तक पहुंचाना ही नहीं बल्कि उसका हल भी प्रशासनिक सहायता से करवाता आ रहा है. ईटीवी भारत देश का नंबर वन डिजीटल न्यूज ऐप है. यह 13 भाषाओं, 725 जिलों व 29 राज्यों में प्रसारित होता है.

डीएसपी हेडक्वार्टर संजय शर्मा
डीएसपी हेडक्वार्टर संजय शर्मा

बिलासपुर: देश का नंबर वन न्यूज ऐप ईटीवी भारत के प्रयासों को अधिकारी से लेकर जनता तक इसकी सराहना करते है. बिलासपुर जिला पुलिस प्रवक्ता व डीएसपी हेडक्वार्टर संजय शर्मा ने भी ईटीवी भारत ऐप को डाउनलोड कर देश-दुनिया की न्यूज एक क्लिक पर प्राप्त करके अपने आप को गौरवमयी महसूस किया है. डीएसपी संजय शर्मा ने मंगलवार को ईटीवी भारत न्यूज ऐप को डाउनलोड किया और बिलासपुर ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश की हर एक छोटी-बड़ी न्यूज भी प्राप्त की.

डीएसपी संजय शर्मा ने ईटीवी भारत मीडिया हाउस को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ईटीवी भारत जिला ही नहीं बल्कि हर एक उपमंडल स्तर तक की खबरें प्रशासन तक पहुंचाता है. ईटीवी भारत लोगों की समस्याओं को प्रशासन तक पहुंचाना ही नहीं बल्कि उसका हल भी प्रशासनिक सहायता से करवाता आ रहा है. उन्होंने ईटीवी भारत के उज्जवल भविष्य की भी कामना की है.

वीडियो

बता दें कि चलें कि ईटीवी भारत देश का नंबर वन डिजीटल न्यूज ऐप है. यह 13 भाषाओं, 725 जिलों व 29 राज्यों में प्रसारित होता है. हर एक छोटी-बड़ी खबर पर ईटीवी भारत की पैनी नजर रहती है. आपको यह भी बता दें कि ईटीवी भारत ऐप के प्रयासों की हिमाचल के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सहित पूरा मंत्रिमंडल व बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी भूरी-भूरी प्रशंसा कर चुके है.

Last Updated : Oct 27, 2020, 4:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details