हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पहले कार से युवक को मारी टक्कर, हादसे के बाद घायल को खाई में फेंका

By

Published : Jan 14, 2021, 12:57 PM IST

लोहड़ी की रात को बिलासपुर बस अड्डे के समीप नैनो कार में सवार दो लोगों ने नशे की हालत में एक युवक को टक्कर मार दी. टक्कर मारने के बाद उसे खाई में फेंक कर भाग खड़े हुए.

bilaspur road accident, बिलासपुर सड़क हादसा
सड़क हादसा

बिलासपुर: लोहड़ी की रात को बिलासपुर बस अड्डे के समीप नैनो कार में सवार दो लोगों ने नशे की हालत में एक युवक को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. टक्कर लगने से घायल हुए युवक की मदद करने की जगह कार सवारों ने उसे बहां से उठाकर बंदलाधार के शिव मंदिर के पास नीचे खाई में फैंक दिया.

युवक को खाई में फेंकने के बाद एक आरोपी ने दिल्ली में रह रहे अपने भाई को इसकी फोन पर जानकारी दे दी. इसके बाद आरोपी के भाई ने सीधे पुलिस को इस बारे में जानकारी दी. वहीं, पुलिस की टीम सूचना मिलने के बाद बताई गई जगह पर पहुंची. जहां से उन्होंने गहरी खाई से युवक को निकाला और सीधे जिला अस्पताल पहुंचाया. चिकित्सकों ने जांच के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया. ऐेसे में पुलिस ने तुरंत प्रभाव से एक युवक को देर रात ही पकड़ लिया. वहीं, खबर लिखे जाने तक दूसरे युवक को गिरफत्तार करने के लिए पुलिस रवाना हो गई थी.

क्या कहते है डीएसपी संजय शर्मा ?

बिलासपुर डीएसपी ने बताया कि दोनो युवकों के खिलाफ मर्डर केस का मामला दर्ज किया गया है. वहीं, उन्होंने बताया कि मृत युवक तरेड़ गांव का रहने वाला है. साथ ही जो युवक गाड़ी में सवार थे, वह बागी-बनौला के रहने वाले हैं. पुलिस सारे पहलुओं को देखते हुए मामले की छानबीन कर रही है. एक युवक गिरफ्तार कर लिया गया है, दूसरे युवको पकड़ने के लिए पुलिस रवाना हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details