हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल को बचाना है, बिलासपुर में नशे के खिलाफ 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन

प्रदेश सरकार की ओर से नशे के खिलाफ मुहिम चलाई जा रही है. इसी कड़ी में प्रदेश भर में 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने बताया कि इस अभियान को लेकर जिला प्रशासन 4 नवंबर को जिला स्तरीय बैठक का भी आयोजन करेगा.

By

Published : Oct 31, 2019, 1:36 PM IST

हिमाचल को बचाना है, बिलासपुर में नशे के खिलाफ 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन

बिलासपुर: नशे के बढ़ते प्रचलन को देखते हुए जिला प्रशासन 15 नवम्बर से जिला स्तरीय कार्यक्रम का आयोजन करने जा रहा है. इस कार्यक्रम में नशे के दुष्परिणाम व नशे से दूर रहने के लिए युवाओं को जागरूक किया जाएगा. यह कार्यक्रम 15 नवंबर से 15 दिसंबर तक चलाया जा रहा है.

बता दें कि इस कार्यक्रम में जिला की सभी सामाजिक संस्थाओं, यूथ क्लब को भी साथ में जोड़ा जाएगा. यह क्लब व संस्थाएं जिला प्रशाशन के साथ मिलकर इस अभियान को आगे बढ़ाएंगे. वहीं, प्रतिदिन एक अधिकारी आयोजित कार्यक्रम में शिरकत करेगा और वहां पर मौजूद युवाओं को नशे के प्रति जागरूक करेगा.

वीडियो.

उपायुक्त बिलासपुर राजेश्वर गोयल ने बताया कि इस अभियान को लेकर जिला प्रशासन 4 नवंबर को जिला स्तरीय बैठक का भी आयोजन करेगा. जिसमें सभी प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहेंगे. साथ ही सभी अधिकारियों के साथ विचार विमर्श करके इस अभियान को लेकर रणनीति बनाई जाएगी. बता दें कि यह कार्यक्रम प्रदेशभर में शुरू किया जा रहा है. जिसमें हर जिला उपायुक्त को इस कार्यक्रम को करवाने का कार्यभार सौंपा गया है.

ये भी पढ़ें: HRTC चालक को पीटने पर पंचायत प्रधान व पुलिसकर्मी समेत तीन गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details