हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बंबर ठाकुर ने अपने ही पार्टी के नेता पर लगाए गंभीर आरोप, साधा निशाना

बिलासपुर के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने प्रेस वार्ता की. इस दौरान उन्होंने बिना किसी का नाम लिए जिले के एक नेता को अति-महत्वाकांक्षी बताया. साथ ही उन पर पार्टी को कमजोर करने और कथित जाली हस्ताक्षरों वाले झूठे और मनगढ़ंत पत्र बम तैयार करने का आरोप भी लगाया.

By

Published : Aug 20, 2021, 2:18 PM IST

कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर
कांग्रेस नेता बंबर ठाकुर

बिलासपुर: कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने बिना किसी का नाम लिए जिला बिलासपुर के एक नेता को अति-महत्वाकांक्षी बताया है. साथ ही उन पर पार्टी को कमजोर करने और कथित जाली हस्ताक्षरों वाले झूठे और मनगढ़ंत पत्र बम तैयार करके पार्टी की राष्ट्रीय हाईकमान सोनिया गांधी और राहुल गांधी को भेजने का आरोप लगाया. बंबर ठाकुर ने इसकी कड़ी निंदा और आलोचना की है.

बिलासपुर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर ने कहा कि राष्ट्रीय स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक कांग्रेस पार्टी एकजुट है और भाजपा के कथित हर अनुचित और अवैध कृत्य का मुंह तोड़ जबाव देने में पूरी तरह से सक्षम हैं. स्थानीय परिधि गृह में प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए बंबर ठाकुर ने कहा कि केंद्र में सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रदेश में कुलदीप सिंह राठौर और मुकेश अग्निहोत्री के नेत्रत्व में पार्टी सराहनीय कार्य कर रही है. पार्टी को कमजोर करने और उसके सर्वोच्च नेताओं को बदनाम करने की नीति किसी भी रूप से सहन नहीं की जा सकती है.

बंबर ठाकुर ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि एक नेता अपनी बी-टीम के साथ मिलकर भाजपा के बड़े नेता जेपी नड्डा के इशारों पर नाचते हुए कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने की कोशिश कर रहे हैं. अगर उतनी मेहनत पार्टी को सशक्त करने के लिए करते तो कोई कारण नहीं था कि प्रदेश हाईकमान को बिलासपुर की कार्यकारिणी भंग करनी पड़ती. उन्होंने पत्र बम की उच्च स्तरीय जांच कराने और सक्रिय कार्यकर्ताओं को पद सौंपे जाने का आग्रह किया है. ताकि पार्टी को और अधिक सशक्त बनाया जा सके.

ये भी पढ़ें-हिमाचल में पर्यटकों से नहीं सामाजिक और विवाह समारोह से फैल रहा कोरोना: CM

ABOUT THE AUTHOR

...view details