हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में तैयार हुआ हिमाचल का पहला सोलर प्रोजेक्ट, CM जयराम ने किया शुभारंभ

सीएम जयराम ठाकुर ने 33 करोड़ की लागत से बने हिमाचल प्रदेश के पहले सोलर प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया. सीएम ने श्री नैना देवी में बीएमओ ऑफिस खोलने, 50 हेंडपंप लगाने, 33 केवी विद्युत सब स्टेशन और बस्सी, बेहल व कोलबाला तोबा स्कूल में साइंस ब्लॉक खोलने की घोषणा की.

By

Published : Feb 20, 2019, 11:15 PM IST

लर प्रोजेक्ट का शुभारंभ करते सीएम जयराम ठाकुर.

बिलासपुर: सीएम जयराम ठाकुर ने 33 करोड़ की लागत से बने हिमाचल प्रदेश के पहले सोलर प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया. सीएम ने श्री नैना देवी में बीएमओ ऑफिस खोलने, 50 हेंडपंप लगाने, 33 केवी विद्युत सब स्टेशन और बस्सी, बेहल व कोलबाला तोबा स्कूल में साइंस ब्लॉक खोलने की घोषणा की.

लर प्रोजेक्ट का शुभारंभ करते सीएम जयराम ठाकुर.

बता दें कि मुख्यमंत्री ने बस्सी ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम जयराम ठाकुर ने भाजपा की केंद्र सरकार की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में सरकार का मुख्य उद्देश्य हिमाचल प्रदेश को आसमान की बुलंदियों तक ले जाना है. सीएम ने कहा कि नरेंद्र मोदी की भाजपा सरकार का पूरा आशीर्वाद रहा है और हिमाचल प्रदेश से इस बार चारों लोकसभा की सीटें जीतकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दोबारा से देश की सत्ता संभालेगी. उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने पूरे लोकसभा क्षेत्र में विकास कार्य किए हैं इसलिए उन्हें और जनसमर्थन मिलना चाहिए.

लर प्रोजेक्ट का शुभारंभ करते सीएम जयराम ठाकुर.

इस मौके पर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने भाजपा का धामन थामा और सीएम ने हार पहनाकर उनका स्वागत किया. ग्राउंड में भारी भीड़ ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का हार्दिक स्वागत किया और पूरा पंडाल भाजपा जिंदाबाद, नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारों से गूंज उठा. इस दौरान सीएम के साथ विद्युत मंत्री अनिल शर्मा, सांसद अनुराग ठाकुर और भाजपा प्रवक्ता रणधीर शर्मा भी मौके पर मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details