हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पहाड़ी से टकराकर सड़क पर पलट गई कार, दियोटसिद्ध गुफा दर्शन करने जा रहा था परिवार

जानकारी के अनुसार मारूड़ा के पास रविवार करीब 12 बजे सड़क किनारे लगे पैरफिट से कार टकरा गई, जिस कारण चालक से कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सामने की पहाड़ी से टकराकर सड़क पर उल्टी पलट गई.

By

Published : Jun 9, 2019, 3:29 PM IST

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

बिलासपुर: शाहतलाई बड़सर रोड पर मारूड़ा बगलामुखी मंदिर के पास कार पलटने से एक महिला गंभीर रुप से घायल हो गई है. जानकारी के अनुसार एक परिवार अपने बच्चों के साथ हमीरपुर के सुजानपुर से बाबा बालक नाथ मंदिर दियोटसिद्ध गुफा दर्शन के लिए जा रहे थे.

दुर्घटनाग्रस्त वाहन

बता दें कि मारूड़ा के पास रविवार करीब 12 बजे सड़क किनारे लगे पैरफिट से कार टकरा गई, जिस कारण चालक से कार का बैलेंस बिगड़ गया और कार सामने की पहाड़ी से टकराकर सड़क पर उल्टी पलट गई. दुर्घटना में कार में सवार 34 वर्षीय महिला को गंभीर चोटे आई हैं.

वीडियो

कार पलटने से कार की फ्रंट सीट पर बैठी महिला को बड़ी मशक्कत से स्थानीय लोगों ने खिड़की से बाहर निकाला, जबकि महिला के पति और दो युवकों को मामूली चोटें आई है. हादसे की सूचना मिलते ही 108 एंबुलेंस में महिला को समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बड़सर अस्पताल ले जाया गया. प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस भीड़भाड़ वाली सड़क पर उस समय अन्य कोई गाड़ी या छोटा वाहन नहीं था अन्यथा और हादसा बड़ा हो सकता था.

हादसे में महिला के नाक मुंह और एक पांव में गंभीर चोटें आई है. हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने परिवार को गाड़ी से निकाल कर 108 एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचा दिया है. वहीं, अभी मामले को लेकर स्थानीय पुलिस को कोई सूचना नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details