हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर: स्वारघाट के सरणी गांव में मिले 2 शावकों के शव, छानबीन जारी

स्वारघाट उपमंडल के सरणी गांव में दो शावकों के शव मिले हैं. चौकी प्रभारी, एसआई राजेश ने वन विभाग की टीम और पशु चिकित्सक के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. चौकी प्रभारी ने मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बिलासपुर डीएफओ अवनी राय भूषण ने बताया कि जांच जारी है, शावकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

By

Published : Jun 18, 2021, 7:27 AM IST

Photo
फोटो

बिलासपुर:स्वारघाट उपमंडल के सरणी गांव में वीरवार को दो शावकों के शव मिले हैं. यह शव उस वक्त मिले जब वन बीट के वन रक्षक गश्त पर थे. वन रक्षकों ने तुरंत इसकी जानकारी पुलिस को भी दी.

शावकों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा

वन विभाग के अनुसार शावकों की आयु एक से डेढ़ महीने की है. डीएसपी अभिमन्यु ने बताया कि घाटेवाल बीट के वन रक्षक इब्राहिम मोहम्मद ने चौकी प्रभारी श्री नैना देवी को एक लिखित शिकायत पत्र दिया है. इब्राहिम मोहम्मद ने पत्र के माध्यम से बताया कि उन्हें वनरक्षक सुरेश पल, लाहड़ी बीट का फोन आया था. सरणी गांव के पास चीते के दो शावकों के शव पड़े हैं.

छानबीन जारी

चौकी प्रभारी, एसआई राजेश ने वन विभाग की टीम और पशु चिकित्सक के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया. चौकी प्रभारी ने मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. बिलासपुर डीएफओ अवनी राय भूषण ने बताया कि जांच जारी है, शावकों का पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें:BJP कोर ग्रुप की बैठक का अंतिम दिन, जयराम के नेतृत्व में ही 2022 का चुनाव लड़ेगी बीजेपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details