हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पहली बार गृह जिला में दिवाली नहीं मनाएंगे जेपी नड्डा, बिलासपुर का दौरा स्थगित

By

Published : Nov 13, 2020, 10:23 AM IST

Updated : Nov 13, 2020, 12:49 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिलासपुर का दौरा स्थगित हो गया है. सूत्रों के अनुसार पार्टी कार्यालय में अधिक व्यस्त होने के चलते वह दिवाली के पर्व को लेकर बिलासपुर अपने गृह जिला में नहीं आ रहे हैं.

BJP president jp nadda
भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा.

बिलासपुर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा का बिलासपुर का दौरा स्थगित हो गया है. सूत्रों के अनुसार पार्टी कार्यालय में अधिक व्यस्त रहने के चलते वह दिवाली के पर्व को लेकर बिलासपुर अपने गृह जिला में नहीं आ रहे हैं.

ऐसा पहली बार हो रहा है कि जेपी नड्डा दिवाली का पर्व अपने गृह जिला में नहीं मनाएंगे. बड़ी जिम्मेदारी के चलते जगत प्रकाश नड्डा का यह कार्यक्रम स्थगित हुआ है. हालांकि अभी तक राजनीतिक पुष्टि के अनुसार यह साफ नहीं हो पाया है कि किन कारणों से वह अपने गृह जिला बिलासपुर में नहीं पहुंच रहे हैं.

बता दें कि जेपी नड्डा के डे प्लान में उन्होंने दिवाली के दिन अपने ड्रीम प्रोजेक्ट का भी निरीक्षण करना था, साथ ही साथ वहां पर सारी व्यवस्थाओं का जायजा लेना था.

गौर रहे कि बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दिवाली पर्व पर अपने गृह जिला बिलासपुर आने वाले थे. नड्डा शनिवार को हेलीकॉप्टर के माध्यम से लुहणू मैदान पहुंचने वाले थे. नड्डा 15 नवंबर को दिल्ली के लिए वापस जाने वाले थे. इससे पहले खबर आ रही थी कि नड्डा शुक्रवार को हिमाचल आने वाले थे.

ये भी पढ़ें:सुक्खू की जयराम सरकार को सलाह, जल्दबाजी में न बुलाएं शीतकालीन सत्र

Last Updated : Nov 13, 2020, 12:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details