हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिलासपुर: टिकट कटने से MLA नाराज! जेपी नड्डा के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे सुभाष ठाकुर

By

Published : Oct 22, 2022, 5:16 PM IST

Updated : Oct 22, 2022, 5:39 PM IST

बिलासपुर सदर में टिकट कटने के बाद मौजूदा विधायक सुभाष ठाकुर की नाराजगी साफ देखी जा रही है. सुभाष ठाकुर नेपी नड्डा के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे हैं.

MLA Subhash Thakur
जेपी नड्डा के स्वागत के लिए नहीं पहुंचे सुभाष ठाकुर.

बिलासपुर:बिलासपुर सदर में भाजपा के मौजूदा विधायक सुभाष ठाकुर की नाराजगी खुलेआम देखने को मिल रही है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा शनिवार को बिलासपुर पहुंचे लेकिन उनके स्वागत के लिए मौजूदा विधायक सुभाष ठाकुर व उनके कार्यकर्ता नही पहुंचे. ऐसा पहली बार हुआ है कि जेपी नड्डा के स्वागत के लिए सुभाष ठाकुर मौजूद न हों क्योंकि सुभाष ठाकुर जेपी नड्डा के काफी करीबी भी माने जाते हैं.

आपको बता दें कि वर्तमान में सुभाष ठाकुर का सदर से टिकट काटकर सीएम के राजनीतिक सलाहकार त्रिलोक जमवाल को टिकट दी है. इसके बाद सुभाष ठाकुर के कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया में खूब इसका विरोध भी किया. यही नहीं, सुभाष ठाकुर अपने कार्यकर्ताओं से मिलने के दौरान अपने आप को रोने से भी रोक नहीं पाए.
पढ़ें-उम्र 70 पार, चुनाव लड़ने का जोश बरकरार: भाजपा में आयु का पैमाना, कांग्रेस के उम्रदराज नेता मैदान में

दूसरी ओर अब सुभाष ठाकुर ने अब बीजेपी के इस चुनाव प्रचार प्रसार से काफी दूरियां बना ली हैं, जिसके बाद सदर भी भाजपा की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं. ऐसे में अब जेपी नड्डा तीन दिन के लिए बिलासपुर आए हुए हैं. यहां पर भाजपा नेताओं के साथ बैठक भी करेंगे.

Last Updated : Oct 22, 2022, 5:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details