हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कोविड-19: बिटिया फाउंडेशन ने पुष्प वर्षा कर कोरोना वॉरियर्स का बढ़ाया हौसला

By

Published : May 4, 2020, 7:47 PM IST

बिटिया फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्षा सीमा सांख्यान ने अपनी टीम सहित बरमाणा नाके पर ड्यूटी दे रहे पुलिस जवानों पर तिलक और पुष्प वर्षा कर उनका हौसला बढ़ाया. उन्होंने कहा कि पुलिस के जवान कोविड-19 की महामारी से लड़ने के लिए पहली पंक्ति में खड़े हैं. कोरोना वॉरियर्स की सेवा के चलते ही बिलासपुर कोरोना वायरस से मुक्त हुआ है.

showering flowers on police personnel
showering flowers on police personnel

बिलासपुरःकोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश सरकार द्वारा लगाए गए कर्फ्यू के दौरान दिन-रात ड्यूटी कर रहे पुलिस जवानों का पुष्प वर्षा करके आभार व्यक्त किया और उनका हौसला भी बढ़ाया गया. यह कार्यक्रम बिटिया फाउंडेशन भारत द्वारा बरमाना में आयोजित किया गया.

फाउंडेशन की राष्ट्रीय अध्यक्षा सीमा सांख्यान ने अपनी टीम सहित बरमाणा नाके पर ड्यूटी दे रहे पुलिस जवानों का पहले तिलक किया. उसके बाद कोरोना वॉरियर्स पर पुष्प वर्षा की गई जिसके बाद सभी पुलिस कर्मियों को मिष्ठान वितरित कर उनका अभिवादन किया गया.

बिटिया फाउंडेशन संस्था की राष्ट्रीय अध्यक्षा सीमा सांख्यान ने कहा कि पुलिस जवानों ने कोरोना वायरस की महामारी के चलते लगाए गए कर्फ्यू के दौरान अपनी जान की परवाह न करते हुए सेवाएं दे रहे हैं. इस दौरान जहां सब लोग अपने परिवार के साथ घर पर हैं.

उस समय कोरोना फाइटर अपने परिवार से दूर रह कर हमारी रक्षा के लिए सड़कों पर सेवाएं दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस जवानों की इन्हीं सेवाओं के चलते जिला बिलासपुर कोविड-19 की महामारी से मुक्त हुआ है.

ये भी पढ़ें-कोरोना वॉरियर्स के जज्बे को सलाम, बिलासपुर के सफाई कर्मचारियों की सुरक्षा होगी सुनिश्चित

ABOUT THE AUTHOR

...view details