हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

काले रंग के शीशों के साथ हूटर बजाती हुई बिलासपुर पहुंची कार, गाड़ी में बैठे युवक-युवतियां पुलिस से उलझे

By

Published : Apr 2, 2021, 6:27 PM IST

बिलासपुर बस अड्डा चौक के पास शुक्रवार को पुलिस ने मध्य प्रदेश से आई गाड़ी का चालान किया. गाड़ी पर हूटर के साथ काले रंग के शीशे लगाए गए थे. इस गाड़ी में कुछ युवक-युवतियां सवार थीं. गाड़ी में सवार युवा यहां मौजूद पुलिस कर्मियों से काफी देर तक उलझते रहे. वह बार-बार अपने फोन पर बड़े अधिकारियों से बात करवाने की धमकी दे रहे थे.

बिलासपुर मध्य प्रदेश
बिलासपुर मध्य प्रदेश

बिलासपुरःबस अड्डा चौक के पास शुक्रवार को दोपहर बाद मध्यप्रदेश से आई गाड़ी ने पुलिस कर्मियों की कसरत करवा दी. गाड़ी में कुछ युवक-युवतियां सवार थीं. इस गाड़ी के आगे और पीछे मध्य प्रदेश शासन भी लिखा हुआ था. बताया जा रहा है कि ड्राइवर बार-बार गाड़ी में लगे हूटर को बजा रहा था. गाड़ी के शीशे भी काले रंग के थे.

गाड़ी को यातायात पुलिस टीम ने नौणी के पास रुकने का इशारा किया, लेकिन ड्राइवर गाड़ी को भगाता हुआ आगे निकल गया. पुलिस टीम ने इसकी सूचना तुरंत बस अड्डा चौक पर तैनात यातायात पुलिस को दी, जिसके बाद गाड़ी को बस अड्डा चौक पर रोका गया. गाड़ी में सवार युवा यहां मौजूद पुलिस कर्मियों से काफी देर तक उलझते रहे. वह बार-बार अपने फोन पर बड़े अधिकारियों से बात करवाने की धमकी दे रहे थे.

वीडियो

पुलिस ने उतरवाया हूटर

कुछ देर बाद यातायात पुलिस प्रभारी भगत राम अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. उन्होंने ड्राइवर से लाइसेंस व गाड़ी के कागजात मांगे. कागजात को चैक करने के बाद उन्होंने हूटर और शीशों पर लगी काली रंग की फिल्म को उतरवाकर गाड़ी का चालान किया. इसके बाद गाड़ी को मनाली की ओर भेज दिया गया.

यातायात नियमों के तहत किया चालान

उधर, यातायात पुलिस प्रभारी भगत राम ने बताया कि मध्य प्रदेश के युवाओं से भरी गाड़ी में हूटर का प्रयोग किया जा रहा था और गाड़ी में काले शीशे लगे हुए थे. जिस पर यातायात नियमों के तहत चालान किया गया.

ये भी पढ़ेंः-हमीरपुरः कोविड-19 जांच के लिए बाल वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला में 42 कर्मियों के सैंपल लिए गए

ABOUT THE AUTHOR

...view details