हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Bilaspur Accident : 500 मीटर गहरी खाई में गिरी MG Hector कार, एक युवती समेत 3 लोगों की मौत

By

Published : Jul 22, 2023, 1:46 PM IST

Updated : Jul 22, 2023, 2:03 PM IST

बिलासपुर में एक कार 500 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. इस हादसे में कार सवार तीनों लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक हादसे की वजह का पता लगाया जा रहा है. (Bilaspur Accident) (Bilaspur MG Hector Accident)

Bilaspur accident
Bilaspur accident

बिलासपुर के एसपी डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने दी हादसे की जानकारी

बिलासपुर :हिमाचल में बरसात के मौसम में सड़क हादसों का दौर लगातार जारी है. बिलासपुर जिले में भी एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. जहां चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे पर एक कार खाई में गिर गई. हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है. ये तीनों लोग उत्तर प्रदेश के नोएडा के रहने वाले थे.

500 फीट गहरी खाई में गिरी कार-पुलिस के मुताबिक हादसा बीती रात स्वारघाट के धारकांशी में हुआ है. जहां एक एमजी हैक्टर कार 500 फीट गहरी खाई में गिर गई. दिल्ली नंबर (DL3CCT5266) की इस कार में एक युवती समेत कुल 3 लोग सवार थे, जिनकी इस हादसे में मौत हो गई है. मृतकों की पहचान सचिन, पिंटू और खुशी के रूप में हुई है.

500 फीट गहरी खाई में गिरी कार

पुलिस कर रही जांच- बिलासपुर के एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के बताया कि शनिवार सुबह पुलिस को जानकारी मिली थी कि बीती रात को बिलासपुर से किरतपुर जाने वाले पुराने हाइवे पर दिल्ली नंबर की एक एमजी हैक्टर कार 500 फीट गहरी खाई में गिर गई है. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है. जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टरमार्टम के लिए भिजवाया है.

एसपी बिलासपुर के मुताबिक मृतकों मे दो पुरुष और एक युवती शामिल है. पुरुषों की उम्र करीब 25 साल औऱ युवती की उम्र 20 साल है. पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है और इस हादसे की वजह का पता लगाने की कोशिश कर रही है. पुलिस की ओर से मृतकों के परिवार को भी जानकारी दे दी गई है.

दिल्ली नंबर की थी कार

पर्यटकों से पुलिस की अपील- बिलासपुर एसपी ने हिमाचल आने या हिमाचल से वापस जाने वाले लोगों से अपील की है कि गाड़ी तेज ना चलाएं और इन दिनों बरसात का मौसम होने के कारण जगह-जगह लैंड स्लाइड हो रहा है. इसलिये गाड़ी धीरे चलाएं और रात में ड्राइव करने की बजाय दिन में ड्राइव करें.

ये भी पढ़ें:Chamba Accident: खाई में गिरा ट्रक, मलबे में दब गए तीन लोग, कड़ी मशक्कत के बाद निकाले गए

Last Updated : Jul 22, 2023, 2:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details