हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

धर्मशाला और पच्छाद उपचुनाव के बाद संगठन चुनाव का आगाज, श्री नैना देवी मंडल में अध्यक्षों की नियुक्ति

श्री नैना देवी जी मंडल के चुनाव के दौरान लेख राम ठाकुर को सबकी सहमति से अप्पर नैना देवी के 49 बूथों का अध्यक्ष बनाया गया. साथ ही ओंकार सिंह ठाकुर को लोअर नैना देवी के 48 बूथों का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

By

Published : Nov 3, 2019, 9:03 AM IST

Shri Naina Devi Mandal election

बिलासपुर: प्रदेश में पच्छाद और धर्मशाला विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी उम्मीदवारों की जीत के बाद अब संगठन के चुनाव का आगाज हो गया है. इसी के तहत श्री नैना देवी जी मंडल के चुनाव के दौरान लेख राम ठाकुर को सबकी सहमति से अप्पर नैना देवी के 49 बूथों का अध्यक्ष बनाया गया. साथ ही ओंकार सिंह ठाकुर को लोअर नैना देवी के 48 बूथों का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है.

नैना देवी मंडल की भौगोलिक परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए पार्टी हाईकमान ने इस विधानसभा क्षेत्र में 2 मंडलों के गठन को सैद्धांतिक मंजूरी दे दी है, जिसके चलते 2 मंडलों की नियुक्ति की गई है. बता दें कि श्री नैना देवी के दो मंडलों के अध्यक्ष पदों के लिए वन विभाग के स्वारघाट स्थित रेस्ट हाउस में चुनाव अधिकारी राकेश ठाकुर की अगुवाई में चुनाव करवाया गया. चुनाव में नैना देवी के अप्पर और लोअर मंडलों के कुल 97 बूथ अध्यक्षों ने अपने मत का इस्तेमाल किया. हालांकि दोनों मंडलाध्यक्षों को सर्व सहमति से चुना गया.

वीडियो

गौर हो कि लोअर नैना देवी के लिए केवल एक ही नामांकन हुआ और स्वाहण पंचायत से संबंध रखने वाले ओंकार सिंह ठाकुर को लोअर मंडल का अध्यक्ष चुना गया. वहीं अप्पर मंडल के लिए कचोली पंचायत के चिल्ला से संबंध रखने वाले लेख राम ठाकुर को अप्पर मंडल का अध्यक्ष चुना गया.

वहीं, भाजपा मंडल अध्यक्ष चुने जाने पर लेख राम ठाकुर और ओंकार सिंह ठाकुर ने सभी बूथ अध्यक्षों का आभार जताते हुए पार्टी के लिए सत्यनिष्ठा से काम करने की बात कही. साथ ही बीजेपी हाई कमान द्वारा तय कार्यक्रमों में नैना देवी के कार्यकर्ताओं को एकजुटता के साथ बढ़-चढ़ कर भाग दिलाने और कार्यक्रमों को सफल बनाने की भी बात कही है.

ये भी पढ़ें: चंडीगढ-मनाली NH पर लगा जाम, यात्रियों के साथ स्कूली बच्चे और कर्मचारी परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details