हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रदेश के विकास कार्यों में तेजी लाई जाएगी, हिमाचल ने जो भी मांगा PM ने दिया- अनुराग ठाकुर

By

Published : Jun 8, 2019, 10:18 PM IST

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार बेहतरीन काम कर रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पीएम मोदी से राज्य के विकास के लिए जो भी मांगे रखते हैं प्रधानमंत्री उन्हें पूरा करते हैं.

अनुराग ठाकुर

बिलासपुर: केंद्र सरकार में वित्त राज्य मंत्री बनने के बाद अनुराग ठाकुर हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर हैं. अपने दौरे के दूसरे दिन उन्होंने शनिवार को बिलासपुर में एक जनसभा को संबोधित किया.
वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के विकास को गति देने के लिए नए प्रोजेक्ट लाने के पूरे प्रयास किए जाएंगे और सभी वर्गों का ध्यान रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि जल्द ही मोदी सरकार बजट पर काम करने जा रही है. अनुराग ठाकुर ने बजट के लिए आम जनता को भी अपने विचार रखने की अपील की है.

अनुराग ठाकुर


अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश में जयराम सरकार बेहतरीन काम कर रही है. प्रदेश के मुख्यमंत्री पीएम मोदी से राज्य के विकास के लिए जो भी मांगे रखते हैं प्रधानमंत्री उन्हें पूरा करते हैं. उन्होने कहा कि पूर्व केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने भी प्रदेश के विकास में कोई कसर नहीं छोडी. उन्होंने स्वास्थ्य के क्षेत्र में प्रदेश को बहुत कुछ दिया.

अनुराग ठाकुर


ठाकुर ने प्रदेश की जनता का आभार जताते हुए कहा कि जनता ने उन्हें अपार जनादेश दिया हैं. उन्होंने हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की जनता का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद किया. उन्होंने कहा कि प्रदेश के हित के लिए केन्द्र में पैरवी करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ेंगे. प्रदेश के सभी लोगों के कार्य प्राथमिकता के आधार पर करने का भरपूर प्रयास किया जाएगा.


वित्त राज्य मंत्री ने कहा कि वह पहले की ही तरह भाजपा के कार्यकर्ता है और रहेंगे. कोई भी व्यक्ति बिना किसी औपचारिकता से बेझिझक उनसे मिल सकता है. उन्होने कहा कि अधिकार के साथ कार्य बताएं पहले से ज्यादा कार्य जनता के किए जाएंगे. उन्होंने वित्त मंत्रालय में कार्य करने की बड़ी जिम्मेदारी देने के लिए प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का आभार प्रकट किया.

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय गृह मंत्री शाह से बोले जयराम- हाटी समुदाय के मसले का जल्द करो समाधान

ABOUT THE AUTHOR

...view details