हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Mar 16, 2021, 5:44 PM IST

ETV Bharat / state

बिलासपुर: खबर छपते ही हरकत में आया प्रशासन, साफ करवाई नालियां व सड़क

नलवाड़ी सड़क मार्ग लुहणू क्षेत्र में गंदगी का माहौल व टूटी सड़कों की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया था. ऐसे में खबर छपते ही जिला प्रशासन हरकत में आया और प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से यहां पर गंदी नालियों और टूटी सड़कों को मरम्मत कार्य शुरू कर दिया.

Bilaspur latest news, बिलासपुुर लेटेस्ट न्यूज
फोटो.

बिलासपुर: 17 मार्च से नलवाड़ी मेला शुरू होने जा रहा है. ऐसे में नलवाड़ी सड़क मार्ग लुहणू क्षेत्र में गंदगी का माहौल व टूटी सड़कों की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से उठाया था. ऐसे में खबर छपते ही जिला प्रशासन हरकत में आया और प्रशासन ने तुरंत प्रभाव से यहां पर गंदी नालियों और टूटी सड़कों को मरम्मत कार्य शुरू कर दिया.

मंगलवार को जिला प्रशासन की ओर से यहां पर नगर परिषद व पीडब्लयूडी विभाग के कर्मचारी कार्य करते नजर आए. ऐसे में यहां के स्थानीय लोगों का कहना है कि लंबे समय से यहां की नालियां पूरी तरह से गंदगी से भरी थी.

फोटो.

नालियां व सड़क को साफ करने का कार्य शुरू हो गया है

हालांकि कई बार इस समस्या को लेकर नगर परिषद को अवगत करवाया गया, लेकिन फिर भी कुछ नहीं हुआ. अंततः ईटीवी भारत ने प्रमुखता से यह मुद्दा उठाया और आज यहां पर नालियां व सड़क को साफ करने का कार्य शुरू हो गया है.

गौरतलब है कि मेले स्थल को आने के लिए एक ही रास्ता है. ऐसे में यहां पर गंदी नालियां व टूटी सड़कों से यहां पर आने वाले लोगों का स्वागत किया जाना था. वहीं, इस मामले को प्रशासनिक अधिकारियों तक पहुंचाया गया और इस समस्या का हल हुआ.

ये भी पढे़ं-हमीरपुर में सूखे की मार! गेहूं की फसल काटकर पशुओं को खिला रहे किसान, अनाज ना सही चारा ही सही

ABOUT THE AUTHOR

...view details