हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बिलासपुर में ABVP का हल्ला बोल, छात्र संघ चुनाव बहाल करने मांग की

ABVP बिलासपुर इकाई ने शिक्षा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया. सरकार और विश्वविद्यालय प्रशासन के सामने रखीं अपनी मांगे.

By

Published : Aug 8, 2019, 8:47 PM IST

ABVP का हल्ला बोल

बिलासपुरः अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की बिलासपुर इकाई ने शिक्षा क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को लेकर धरना प्रदर्शन किया. वहीं, सरकार से छात्र संघ चुनाव बहाल करने की मांग की है.

छात्र नेता शिवांश वर्मा ने कहा की आज शिक्षा के क्षेत्र में अनेक समस्याएं व्याप्त हैं. लेकिन इनके निराकरण के लिए विश्वविद्यालय प्रशासन और सरकार गंभीर नहीं है. यही कारण है की विद्यार्थी परिषद आज प्रदेश भर में धरना प्रद्रशन कर रहा है.

बिलासपुर में ABVP का हल्ला बोल

उन्होंने कहा की विद्यार्थी परिषद ने समय-समय पर अपनी मांगों को प्रशासन और सरकार के समक्ष रखा है. अगर छात्रों से जुड़ी इन मांगों को पूरा करने के लिए कोई पहल नहीं होगी तो विद्यार्थी परिषद आम छात्रों को लामबंद करके पूरे प्रदेश में उग्र आंदोलन करेगी.

ये भी पढ़ें- एटीएम रा पुर्जा-पुर्जा खोली ने लूटी ले 3.5 लाख

शिवांस वर्मा ने कहा कि हमारे मुख्य मांगें छात्रों के लोकतांत्रिक अधिकार छात्र संघ चुनाव बहाल किए जाएं. विश्वविद्यालय द्वारा घोषित परिक्षा परिणामों में खामियों को दुरुस्त किया जाए. क्लस्टर विवि मंडी के स्थाई परिसर का निर्माण और कक्षाएं इसी सत्र से शुरू की जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details